×

Tehran Release Date: जॉन अब्राहम व मानुषी छिल्लर की फिल्म तेहरान की रिलीज डेट बदली

Tehran Movie Release Date: जॉन अब्राहम व मानुषी छिल्लर की फिल्म तेहरान जोकि 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली थी, अब रिलीज डेट में किया गया बदलाव

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 April 2024 10:11 AM GMT
Tehran Movie Release Date
X

Tehran Movie Release Date 

Tehran Movie Release Date: जॉन अब्राहम (John Abraham) व मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की अपकमिंग फिल्म तेहरान की रिलीज डेट में एक बार फिर से बदलाव कर दिया गया है। इस समय लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) की वजह से ज्यादातर फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया जा रहा हैं। इससे पहले भी कई ऐसी फिल्में हैं जिनकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया हैं। तो वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan व अजय देवगन की फिल्म Maidaan के फ्लॉप होने की वजह से कहीं ना कहीं फिल्मी उद्योग काफी निराश हैं। जिसकी वजह से भी फिल्मों के रिलीज के लिए एक अच्छी तारीखों का चुनाव करके ही अब फिल्म निर्माता फिल्मों को रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। चलिए जानते हैं, कि अब कब रिलीज होगी जॉन अब्राहम व मानुषी छिल्लर की फिल्म तेहरान (Tehran Movie Release Date) व इस फिल्म के बारे में अन्य जानकारी

तेहरान मूवी कब रिलीज होगी (Tehran Movie Release Date)-

जॉन अब्राहम (John Abraham) व मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की फिल्म तेहरान पहले 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसके बाद इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया और इस फिल्म को 26 अप्रैल 2024 को रिलीज किए जाने पर विचार किया जाने लगा। लेकिन अब खबरों कि माने तो फिल्म तेहरान की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। और अब फिल्म तेहरान मई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन अभी तक इसके बारे में किसी प्रकार की घोषणा फिल्म मेकर्स द्वारा नहीं की गई हैं। तो वहीं सूत्रों कि माने तो जॉन अब्राहम व मानुषी छिल्लर की फिल्म तेहरान 17 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज (Tehran Movie Release Date) हो सकती है।

तेहरान फिल्म कास्ट (Tehran Movie Cast)-

तेहरान फिल्म (Cast Of Tehran Movie) की कास्ट के बारे में बात करे तो इस फिल्म में जॉन अब्राहम व मानुषी छिल्लर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में मधुरिमा तुली समेत अन्य किरदार भी नजर आने वाले हैं।

तेहरान फिल्म की कहानी क्या हैं? (Tehran Movie Story In Hindi)-

यदि हम तेहरान फिल्म (Tehran Movie) की कहानी की बात करे तो फिल्म की कहानी इतिहास (Tehran Movie Story) के सच्ची घटना पर आधारित हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story