×

Tejas New Teaser: क्या आतंकियों के अटैक से मंदिर को बचा पाएंगी कंगना? धमाकेदार है 'तेजस' का नया टीजर

Tejas New Teaser: एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'तेजस' का नया टीजर सामने आया है, जो काफी धमाकेदार है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Oct 2023 4:02 AM GMT
Tejas New Teaser
X

Tejas New Teaser (Image Credit: Social Media)

Tejas New Teaser: इन दिनों कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म में वह एयर फोर्स अफसर के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो दुश्मनों से दो-दो हाथ करती नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया था, वहीं अब फिल्म का नया टीजर सामने आया है, जो काफी धमाकेदार है। इस टीजर में कंगना रनौत एक बड़े मिशन पर नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं क्या है वो मिशन?

'तेजस' का नया टीजर हुआ रिलीज

रिलीज हुआ ये नया टीजर काफी छोटा है, लेकिन इस छोटे से वीडियो में कंगना फुल एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कंगना को पता चलता है कि अयोध्या के बड़े मंदिर में टैरर अटैक होने वाला है। पूजा के दौरान मंदिर में भारी भीड़ भी उमड़ी है, जहां आतंकी अटैक करने वाले हैं। वहीं, कगंना ने अपनी आर्मी को तैयार कर लिया है और इस बड़ी चुनौती का सामना करने निकल गई हैं। इस टीजर में राम मंदिर का कहीं भी जिक्र नहीं किया या है, लेकिन इस टीजर के विजुअल्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस सीन को राम मंदिर में शूट किया गया है।

किस दिन रिलीज होगी 'तेजस'?

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करने के साथ ही सोशल मीडिया पर लिखा- ''ये नया हिंदुस्तान है जहां पर सुपरसोल्जर्स, तेजस दुश्मनों पर पूरी ताकत के साथ तगड़ा वार करेंगे। 27 अक्टूबर को तेजस फिल्म सिनेमाघरों में देखें।'' बता दें कि इस फिल्म में कंगना और वरुण मित्रा रोमांस करते नजर आएंगे। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत पायलट तेजस गिल के किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी।


फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है। कंगना ने फिल्म में तेजस गिल का रोल प्ले किया है और इस फिल्म का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को इंस्पायर करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट रास्ते में आई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा करने का प्रयास करते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story