×

Tejas Teaser Release: कंगना का एक्शन अवतार देख उड़े सबके होश, रिलीज हुआ 'तेजस' का दमदार टीजर

Tejas Teaser Release: कंगना रनौत की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'तेजस' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस धमाकेदार टीजर में कंगना का एक्शन अवतार देख आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Ruchi Jha
Published on: 2 Oct 2023 7:25 AM GMT
Tejas Teaser Release: कंगना का एक्शन अवतार देख उड़े सबके होश, रिलीज हुआ तेजस का दमदार टीजर
X

Tejas Teaser Release: कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस की हालिया रिलीज फिल्म 'चंद्रमुखी 2’सिनेमाघरों में अच्छा प्रर्दशन कर रही है। वहीं अब एक्ट्रेस की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'तेजस' का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें कंगना का एक्शन अवतार देख सभी दंग रह गए हैं।

बेहद दमदार है 'तेजस' का टीजर

इस टीजर में पायलट के किरदार में कंगना काफी अच्छी लग रही हैं। आरएसवीपी द्वारा बनाई गई इस फिल्म के टीजर की शुरुआत में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट की ड्रेस में नजर आती हैं। इसके बाद बैकग्राउं में उनकी आवाज सुनाई देती है और वे कहती हैं- ''जरूरी नहीं हर बार बातचीत होनी चाहिए। जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए। कि हो गए है मेरे वतन पर बहुत ही सितम अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए। भारत को छेड़ोंगे तो छोड़ेंगे नहीं।'' टीजर में कंगना का एक्शन अवतार रौंगटे खड़े कर देने वाला है।

कब रिलीज होगी 'तेजस'?

‘तेजस’ में कंगना और वरुण मित्रा रोमांस करते नजर आएंगे। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में नजर आएंगी। तेजस का ट्रेलर 8 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। वहीं ये फिल्म सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है। कंगना ने फिल्म में तेजस गिल का रोल प्ले किया है और इस फिल्म का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को इंस्पायर करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट रास्ते में आई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा करने का प्रयास करते हैं।


कंगना की 'चंद्रमुखी 2' ने किया कितना कलेक्शन?

जैसा कि हमने बताया कि कंगना की हालिया रिलीज फिल्म 'चंद्रमुखी 2' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कंगना रनौत ने राजा के दरबार की खूबसूरत नर्तकी का किरदार निभाया है। कमाई की बात करें, तो 'चंद्रमुखी 2' को बॉक्स ऑफिस ठीक-ठाक ओपनिंग मिली है और इसने अपने पहले दिन 8.25 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। हालांकि, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और इसने 4.35 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, वीकेंड पर फिल्म की कमाई में तेजी आई है। इसी के साथ फिल्म की 4 दिनों की कुल कमाई अब 23.90 करोड़ रुपए हो गई है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

'चंद्रमुखी 2' और 'तेजस' के बाद अब कंगना बहुत जल्द फिल्म‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म को खुद कंगना ने डायरेक्ट किया है। ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर और कई अन्य कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story