×

'नागिन' के बाद तेजस्वी प्रकाश के हाथ लगा बहुत बड़ा शो, यहां जानें पूरी डिटेल

Tejassvi Prakash: एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' के बाद अब तेजस्वी प्रकाश के हाथ बहुत बड़ा शो लगा है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 Oct 2023 11:02 AM GMT
नागिन के बाद तेजस्वी प्रकाश के हाथ लगा बहुत बड़ा शो, यहां जानें पूरी डिटेल
X

Tejassvi Prakash: 'बिग बॉस' का खिताब जीतने के बाद से तेजस्वी प्रकाश अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ समय पहले तक तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर का सबसे फेमस शो 'नागिन' कर रही थी, वही अब ऐसी खबरें हैं कि तेजस्वी मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 11 को होस्ट कर सकती हैं। जी हां...'झलक दिखला जा 11' एक बार फिर टीवी पर धमाल मचाने आ रहा है। अपकमिंग सीजन को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। आइए आपको शो से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी साझा करते हैं।

रिलीज हुआ 'झलक दिखला जा 11' का टीजर

दरअसल, हाल ही में शो टीजर रिलीज किया गया था और यह अभी से ही सभी को दीवाना बना रहा है। झलक दिखला जा 11 को लेकर इंटरनेट पर बहुत सारे रुमर्स फैले हुए हैं। खबरे हैं कि शिवांगी जोशी, शोएब इब्राहिम, हिना खान, सुम्बुल तौकीर खान, सुरभि चांदना, मनीषा रानी, ​​उर्वशी ढोलकिया, शिव ठाकरे, डेजी शाह, फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू, करुणा पांडे और अन्य को शो के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं ये भी रुमर्स है कि तेजस्वी प्रकाश डांस रियलिटी शो के सीजन 11 को होस्ट कर सकती हैं?

झलक दिखला जा 11 को होस्ट करेंगी तेजस्वी प्रकाश?

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पिछले साल की तरह इस साल मनीष पॉल शो को होस्ट नहीं करेंगे, कहा गया है कि तेजस्वी प्रकाश से शो को होस्ट करने के लिए कॉन्टेक्ट किया गया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, तेजस्वी प्रकाश मेकर्स से बातचीत कर रही हैं। वे पेमेंट को लेकर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही चीजें फाइनल हो जाएंगी। वहीं सुपर डांसर में मामाजी के रूप में नजर आने वाले परितोष त्रिपाठी भी झलक दिखला जा 11 के होस्ट के रूप में तेजस्वी के साथ शामिल होंगे। शो के जजों के बारे में बात करते हुए, रिपोर्टों के अनुसार, अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा और फराह खान से कॉन्टेक्ट किया गया है।


फराह खान बनेंगी 'झलक दिखला जा 11' की जज

कहा तो यह भी जा रहा है कि झलक दिखला जा 11 में माधुरी दीक्षित और करण जौहर अब जज नहीं होंगे। इन सबके बीच फराह खान ने बड़ा हिंट दिया है कि वह डांस रियलिटी शो के 11वें सीजन में जज के तौर पर शामिल हो रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह झलक दिखला जा 11 के टाइटल सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं। वह डांस रियलिटी शो का हुक स्टेप भी करती नजर आ रही हैं। बता दें कि ‘झलक दिखला जा 11’ 1 नवंबर से शुरू होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story