×

तेजस्वी-करण कुंद्रा से लेकर अंकिता लोखंडे-विक्की जैन तक, सभी कपल अपनी पहली दिवाली कर रहें हैं सेलिब्रेट

Diwali 2022: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन से लेकर कंवर ढिल्लों-एलिस कौशिक तक, पहली बार एक साथ पार्टी में शामिल हुए सेलेब्स पर एक नजर।

Anushka Rati
Published on: 24 Oct 2022 6:24 AM GMT
तेजस्वी-करण कुंद्रा से लेकर अंकिता लोखंडे-विक्की जैन तक, सभी कपल अपनी पहली दिवाली कर रहें हैं सेलिब्रेट
X

Celebrating their first diwali (image: social media)

Diwali 2022: आपको बता दें कि आज यानिंके 24 अक्टूबर को हम साल का सबसे अवेटेड फेस्टिवल मनाते हैं दिवाली। बता दें दिवाली भारत में सबसे बड़े त्योहारों में से एक है जो पूरे देश में आतिशबाजी, भोजन और स्पेशली मिठाई के साथ बहुत खुशी और एक्साइटमेंट के साथ मनाया जाता है। हमारी तरह, हमारे सेलेब्स भी दिवाली को बेहतरीन तरीके से मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और हमेशा अपने मैग्निफिसेंट इवेंट से हमें अमेज करने का तैयारी करते हैं। जैसा कि हमने देखा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने पहले ही इस अवसर को अपने दोस्तों और परिवार के साथ दिवाली की कई पार्टियों में मनाना शुरू कर दिया है। यह दिवाली हमारी कुछ मशहूर हस्तियों के लिए और भी खास है क्योंकि वे पहली बार अपने प्रिय साथी के साथ इस अवसर पर बज रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, जिन्हें टेली टाउन के लवबर्ड्स के रूप में जाना जाता है, पहली बार एक जोड़े के रूप में दिवाली मनाएंगे। दोनों को बिग बॉस 15 के घर में प्यार हो गया, और तब से उन्हें उद्योग में सबसे रोमांटिक जोड़ी के रूप में जाना जाता है। तेजस्वी और करण अपने प्यार से शहर को लाल रंग में रंग रहे हैं, और प्रशंसकों को उनकी केमिस्ट्री काफी नहीं मिल रही है। इस साल दोनों ने बड़े एक्साइटमेंट के साथ गणेश उत्सव मनाया और हमें यकीन है कि दिवाली भी उनके लिए सबसे यादगार अवसरों में से एक होगी।

श्रद्धा आर्य-राहुल नागली

कुंडली भाग्य अभिनेत्री श्रद्धा आर्य ने 16 नवंबर को एक भारतीय नौसेना अधिकारी राहुल नागल से शादी की है। लगभग एक साल तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने 13 नवंबर को सगाई कर ली और फिर शादी के बंधन में बंध गए। राहुल के काम करने की प्रकृति के कारण, नवविवाहित जोड़े को एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए मुश्किल से ही समय मिलता है, हालांकि, इस साल दिवाली दोनों के लिए अधिक खास है क्योंकि वे शादी के बाद पहली बार इस अवसर का जश्न मना रहे हैं।

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन

अंकिता लोखंडेऔर उनके पति विक्की जैन मनोरंजन उद्योग में सबसे चर्चित सेलेब्स में से हैं। दोनों ने कई सालों तक डेट किया और दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी वास्तव में एक भव्य उत्सव थी जिसमें उद्योग के कई सेलेब्स और उनके दोस्त शामिल हुए थे। यह जोड़ा हर मौके को उत्साह के साथ मनाना पसंद करता है और इस बार अंकिता और विक्की पहली बार एक मैरिड कपल के रूप में त्योहार मना रहे हैं।

कंवर ढिल्लों-एलिस कौशिक

पंड्या स्टोर के अभिनेता कंवर ढिल्लों और एलिस कौशिक रियल लाइफ में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों के फैंस उनकी मेस्मराइजिंग केमिस्ट्री को पसंद करते हैं और फैंस अक्सर उन पर अपने प्यार की बौछार करते हैं। कंवर और एलिस ने हाल ही में डेटिंग शुरू की है और यह पहली बार है जब दोनों जोड़े के रूप में दिवाली मना रहे हैं।

मानसी श्रीवास्तव- कपिल तेजवानी

इश्कबाज़ फेम मानसी श्रीवास्तव ने 2019 में कपिल तेजवानी को डेट करना शुरू किया और बाद में दोनों ने 22 जनवरी 2022 को शादी के बंधन में बंध गए। इंडस्ट्री के कई पॉपुलर अभिनेताओं ने मानसी और कपिल की शादी में अपनी प्रेजेंस दर्ज कराई। शादी के बाद ये कपल पहली बार दिवाली का शुभ त्योहार मना रहा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story