×

Tejasswi Prakash: लेटेस्ट फोटोशूट में तेजस्वी-करण का दिखा हॉट अंदाज, वायरल हुई तस्वीरें

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लेटेस्ट फोटोशूट के कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें तेजरण एक साथ काफी क्यूट और बेहद हॉट नजर आ रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 30 Aug 2022 1:52 AM GMT
Tejasswi Prakash: लेटेस्ट फोटोशूट में तेजस्वी-करण का दिखा हॉट अंदाज, वायरल हुई तस्वीरें
X

Latest photoshoot pictures (image: social media)

Tejasswi Prakash Latest Photoshoot: बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट्स बन कर आए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश शो के दौरान एक दूसरे ने नजदीक आए थे जिसके बाद से उनका रिश्ता और भी गहरा होता गया और साथ ही वो दोनो साथ में काफी क्यूट और मेड ऑफ ईच अदर कपल लगते है।

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश आए दिन अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशन के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं, जहां तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के साथ कभी लिपलॉक किस करते हुए तो कभी करण कुंद्रा के साथ पार्टी एंजॉय करती तो कभी करण से मिले आलीशान बंगला की वजह से हमेशा लाइम लाइट में बनी रहती हैं।


इसके अलावा बिग बॉस 15 की जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पिछले साल बिग बॉस में एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि, हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक्सीलरेटर पर एक दूसरे को लिप्किस करते हुए स्पॉट हुए हैं, जहां दोनों ने सीढ़ियों पर आते और जाते हुए एक दूसरे को लिपकिस किया वहीं तेजस्वी प्रकाश ने सीक्वेंस वाली ड्रेस और और करण ने सीक्वेंस वाले गिल्टरी शर्ट पहन रखी थी। उनके लिप्किस के दौरान उनके कई फैन वहा मौजूद थे और उन्होंने दोनो को साथ देख काफी खुश भी थे।


इसके साथ ही आपको यह भी बता दू कि, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लेटेस्ट फोटोशूट के कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें तेजरण एक साथ काफी क्यूट और बेहद हॉट नजर आ रहें थे। बता दें कि तेजरण आए दिन अपने फैंस को अपने नए लुक्स और फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का सरेआम इजहार करते हैं और साथ कपल गोल्स भी देते हैं।


वहीं करण कुंद्रा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की और उन्हें यह कैप्शन दिया कि #there are those that predict future..and there are those that create their own...! #HarMaidanFateh


इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो बिग बॉस फेम तेजस्वी प्रकाश "संस्कार- धरोहर अपनों की" का भी हिस्सा रहीं हैं और उन्होंने "स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर", "पहरेदार पिया की", "रिश्ता लिखेंगे हम नया", "कर्ण संगिनी", "खतरों के खिलाड़ी 10", "बिग बॉस 15" और दूसरे कई लोकप्रिय शो में काम किया है।वहीं तेजस्वी प्रकाश फिलहाल एकता कपूर के डिवाइन शो, "नागिन "6 में "इच्छाधारी नागिन" प्रथा के रूप में सभी का एंटरटेन कर रहीं हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story