×

Tejasswi Prakash Injured: Naagin 6 के सेट पर तेजस्वी के सिर में लगी चोट, आइस क्यूब लेकर दौड़े करण कुंद्रा

Tejasswo Prakash Injured: तेजस्वी प्रकाश को हाल ही में अपने शो की शूटिंग के दौरान चोट लग गई। देखिये वीडियो में कैसे करण कुंद्रा उनकी चोट पर आइस क्यूब लगा रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Aug 2022 10:37 AM GMT
Tejasswi Prakash Injured
X

Tejasswi Prakash Injured (Image Credit-Social Media)

Tejasswi Prakash Injured: तेजस्वी प्रकाश वर्तमान में एकता कपूर के फिक्शन शो नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रहीं हैं। एक्ट्रेस को शो में शेषनागिन की भूमिका में लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस सीरियल में तेजस्वी बिग बॉस फेम सिम्बा नागपाल के साथ नज़र आ रहीं है, और दोनों की ये जोड़ी फैंस बेहद पसंद कर रहे है। तेजस्वी प्रकाश अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस करण कुंद्रा को बिग बॉस 15 शो के बाद से डेट कर रही हैं। तेजस्वी प्रकाश को हाल ही में अपने शो की शूटिंग के दौरान चोट लग गई।

तेजस्वी प्रकाश को लगी चोट

दरअसल तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें वो अपनी वैनिटी वैन में बैठी नजर आ रही हैं और वहां करण कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं। करण बर्फ का एक क्यूब पकड़े हुए दिखाई दे रहे है, इस दौरान करण तेजस्वी के माथे पर आइस क्यूब लगा रहे है। इसके बाद करण कहते हैं कि तेजस्वी वाकई में एक कार्टून है क्योंकि उसे टॉम एंड जेरी कार्टून की तरह एक टक्कर लगी है। नागिन 6 एक्ट्रेस ने अपनी चोट दिखाई और कहा,'मैंने अपना सर फुडवा लिया सेट पे'। सूजन पर बर्फ लगाते हुए करण भी मजाक करते नज़र आ रहे है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 की ये जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पिछले साल बिग बॉस में एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद से चर्चा में हैं। 'तेजरण' के फैन्स अपने फेवरेट कपल के जल्द शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तेजा और करण की सीक्रेट इंगेजमेंट के बारे में पहले भी कई अफवाहें आ चुकीं हैं। ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही थीं कि ये जोड़ा चुपचाप शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहा है। जबकि दोनों ने अब तक कई बार ऐसी सभी खबरों का खंडन किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story