×

Tejasswi Prakash ने Karan Kundrra संग की गणेश वंदना, सिम्बा नागपाल और विशाल कोटियन भी हुए शामिल

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: टेलीविजन के मोस्ट फेवरेट कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपनी-अपनी माँ के साथ गणेश चतुर्थी समारोह की कुछ झलकियाँ शेयर कीं।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Sep 2022 2:59 PM GMT
Tejasswi Prakash-Karan Kundrra
X

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra (Image Credit-Social Media)

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: गणेश चतुर्थी को साल के सबसे बड़े त्यौहार के रूप में मनाया जाता है। ये गणपति बप्पा और उनके आकाशीय निवास से पृथ्वी पर वार्षिक आगमन का उत्सव है। गणेश उत्सव को भक्तों द्वारा पूरे जोश और उल्लास के साथ मनाया जाता है और इस उत्सव में हमारे सेलेब्स भी शामिल हैं। हाल ही में, टेलीविजन के मोस्ट फेवरेट कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपनी-अपनी माँ के साथ गणेश चतुर्थी समारोह की कुछ झलकियाँ शेयर कीं। साथ ही इस कपल ने गणपति बप्पा के साथ कई मनमोहक तस्वीरें भी अपलोड कीं और साथ ही गणेश आरती की एक झलक भी अपने फैंस के साथ शेयर की। आप भी देखिये दोनों को गणेश भगवान् की आराधना करते हुए।

गणेश चतुर्थी एक कपल के रूप में तेजस्वी और करण के एक साथ पहले गणेश उत्सव का प्रतीक है, और वहीँ दोनों उत्सव को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए करण और तेजस्वी अपने दोस्तों से मिले। करण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में, हम गणपति बप्पा के साथ करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और विशाल कोटियन को पोज देते हुए देख सकते हैं। फोटो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'हमारे गणपति को खास बनाने के लिए धन्यवाद पायल, विशाल और सिम्बुदा। विशाल कोटियन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और इस बेहतरीन मोमेंट की एक छोटी सी झलक फैंस को दी। इस क्लिप को शेयर करते हुए विशाल ने लिखा, "JIGARI दोस्त @tejasswiprakash BHIDU GANPATI BAPPA MORYA"।

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra (Image Credit-Social Media)

गौरतलब है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने रिश्ते के साथ दिनों दिन और भी मजबूत हो रहे हैं और अक्सर दोनों को एक साथ देखा गया है। दोनों ने अपने प्यार को सबके सामने स्वीकार भी किया है दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते , छोटी छोटी सरप्राइज डेट्स पर जाते एक दूसरे के लिए पजेसिव और मोटी-मोटी बातों में एक-दूसरे का साथ देते नज़र आते हैं। साथ ही अपनी केमिस्ट्री से कई फैंस के दिलों पर राज करते हैं। उनके फैंस उन्हें प्यार से 'Tejran' कहते हैं और इंटरनेट पर उनकी तस्वीरों और वीडियो के आने का बेसब्री से हर दिन इंतजार करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 15 की विनर रहीं तेजस्वी प्रकाश फिलहाल एकता कपूर के पॉपुलर शो, नागिन 6 में लीड रोल यानि नागिन के रूप में नज़र आ रहीं हैं जिसमे उनके किरदार का नाम प्रथा है। वो अपने इस रूप में सभी को काफी एंटरटेन कर रहीं हैं। इस शो में, उनके साथ बिग बॉस के ही पॉपुलर कंटेस्टेंट सिम्बा नागपाल नज़र आ रहे हैं। करण की बात करें तो, अभिनेता को आखिरी बार लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के होस्ट के रूप में देखा गया था, और उनके बेहतरीन होस्टिंग टैलेंट की दर्शकों ने काफी सराहना भी की थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story