×

Karan Kundrra ने बताया कि वो कब करेंगे Tejasswi Prakash संग शादी

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Wedding: तेजस्वी प्रकाश संग शादी करने पर जब करन कुंद्रा से सवाल पूछा गया तब उन्होंने जो जवाब दिया, उसने सबकी बोलती बंद कर दी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 April 2024 7:01 AM GMT (Updated on: 4 April 2024 7:19 AM GMT)
Karan Kundrra ने बताया कि वो कब करेंगे Tejasswi Prakash संग शादी
X

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Marriage: तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा की मुलाकात Bigg Boss 15 में हुई थी और दोनों के बीच का प्यार अभी तक बना हुआ है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते है। इन दोनों के फैंस को भी इनका रिश्ता बहुत-ही ज्यादा पसंद है, यही वजह है कि तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा के फैंस उनको प्यार से TejRan कहते है। ये दोनो टीवी जगत की सबसे हॉट एंड लविंग कपल में से एक है। ये अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, कभी खबरे आती है कि Tejasswi Prakash व Karan Kundrra का ब्रेकअप हो गया है। तो वहीं कभी खबरे आती है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) व करन कुंद्रा (Karan Kundrra) ने फैंस को बिना बताए सगाई कर ली है। इन सब सवालों का जवाब करन कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में दिया है।

तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा कब करेंगे शादी (Tejasswi Prakash Karan Kundrra Marriage)-


करन कुंद्रा (Karan Kundrra) हालहि में अपने वेब-सीरीज के प्रमोशन के लिए एरिका के साथ एक इंटरव्यू दे रहे थे। जहाँ पर हर बार की तरह इस बार भी करन कुंद्रा (Karan Kundrra) से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया। जिसपर एरिका ने कहा की करन कुंद्रा तो कभी शादी नहीं करेंगे। जिस पर करन कुंद्रा ने जवाब देते हुए कहा की ये किसने बोल दिया वक्त बदलते समय नहीं लगता है। सही समय आने पर मैं शादी भी कर लूंगा।

लेकिन करन कुंद्रा (Karan Kundrra) ने ये नहीं बताया की वो तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) संग कब शादी करेंगे लेकिन उनकी बातों से ये क्लियर हो गया है कि दोनों एक-दूसरे के साथ इस रिश्ते में काफी खुश है और आने वाले समय में दोनो शादी का फैसला ले सकते है।

तेजस्वी संग ब्रेकअप की खबरों का भी दिया जवाब (Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup)-

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) व करन कुंद्रा (Karan Kundrra) की ब्रेकअप की खबरे जो मीडिया में इस समय वायरल हो रही है, उस पर करन कुंद्रा (Karan Kundrra) ने जवाब देते हुए कहा कि वो और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) साथ में बहुत-ही खुश है। उन्होंने बताया कि कभी-कभी तो ऐसा होता है कि हम साथ में खाना खा रहे होते है और खबरे आती है कि हम दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हमारे रिश्ते के बारे में हमसे ज्यादा उन लोगों को पता होता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story