Tejasswi Prakash और Karan Kundrra का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने जमकर दिया ट्रोल, देखे यहाँ

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Private Video Viral: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की प्राइवेट वीडियोज इंस्टाग्राम पर हुआ वायरल, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 12 Aug 2024 12:30 PM GMT
Tejasswi Prakash Karan Kundrra Private Video Viral On Instagram
X

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Private Video Viral On Instagram (Image- Social Media) 

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Video Viral: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा की जोड़ी बनी थी। और भी दोनों एक साथ है। करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी खबरें वायरल हुई कि दोनों ने एक-दूसरे से रिश्ता खत्म कर दिया है। Tejasswi Prakash और Karan Kundrra का ब्रेकअप हो चुका है। इन सभी अफवाहों पर अक्सर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने साथ की फोटोज और वीडियोज के माध्यम से जवाब देते है। जिसके बाद इन खबरों पर ब्रेक लग जारी है। और फैंस भी काफी खुश हो जाते है कि उनके पसंदीदा कपल यानि TejRan साथ में हैं। इस समय तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल (Tejasswi Prakash Karan Kundrra Private Video Viral On Instagram)-


Tejasswi Prakash और Karan Kundrra टीवी जगत के सबसे पॉपुलर कपल में से एक है। इनकी जोड़ी को पसंद करने वालो की तदाद लाखों में हैं। इनके फैंस इनको काफी पसंद करते हैं। यही नहीं तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को फैंस सोशल मीडिया पर #TejRan कहकर बुलाते हैं। ये दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं। तो वहीं दोनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अक्सर अपने स्पेशल मूमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। उन्हीं वीडियोज में से उनका एक वीडियो तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के फैंस ने शेयर किया है।

उन्हीं में से इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें करण कुंद्रा(Karan Kundrrra) तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) संग कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूर्जर्स ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को ट्रोल किया है। तो वहीं इन दोनों के फैंस ने उनको इस वीडियो को सपोर्ट किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story