×

Tejasswi-Karan Romantic video: पूल में रोमांस करते वायरल हुआ तेजस्वी-करण का VIDEO, क्लिक करें और देखें VIDEO

Tejasswi-Karan Romantic video: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। दोनों के दूसरे के काफी करीब हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 4 March 2022 10:25 AM GMT
tejasswi karan romantic video viral
X

तेजस्वी और करण (photo : social media ) 

Tejasswi-Karan Romantic video: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) फेम करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की नजदीकियां दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। कभी डिनर डेट तो कभी किसी बहाने दोनों साथ नज़र आ ही जाते हैं। बिग बॉस के अन्दर दोनों का रिलेशनशिप हॉट टॉपिक बना रहा। सोशल मीडिया पर दोनों के नाम के हैशटैग छाए रहे। वही अब दोनों घर से बाहर आ गए हैं, तो दोनों अपने अपने काम में बिजी रहने के बाद भी एक दूसरे के लिए वक़्त निकाल ही लेते है। हाल ही में तेजस्वी और करण का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पूल में रोमांस करते नज़र आ रहे हैं।

बता दें, इस वायरल हो रहे वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें दोनों पूल में रोमांस करते दिख रहे हैं। तेजस्वी ने नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई है, वही कारण शर्टलेस हैं। करण ने तेजस्वी (Tejasswi Prakash) को पूल में ही अपने बाहों में उठाया हुआ है और दोनों एक दूसरे की आँखों में खोए हुए हैं।

क्या ये हैं रोमांटिक डेट !

आपको बता दें, ये दोनों किसी डेट पर नहीं बल्कि अपने वीडियो सॉंग 'रुला देती हैं' की शूटिंग के दौरान का वीडियो है। ये गाना रिलीज हो चुका है। लेकिन दर्शकों को ये वीडियो कुछ ख़ास पसंद नहीं आई है। बिग बॉस के घर में जिस तरह दोनों की जोड़ी ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है, वैसा उनके गाने पर प्रतिक्रिया नहीं मिल रही। ये गाना 2 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज की जा चुकी है जो बड़ा ही दर्दभर गाना है।

अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं तेजस्वी और करण

लोग दोनों को खूब पसंद करते हैं । अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है दोनों को। ऐसे उड़ती उड़ती खबर है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। लेकिन फिलहाल इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गयी है । जिसके चलते भी फैन्स इनके बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story