×

Tejasswi Prakash की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देखकर आप भी हार बैठेंगे दिल, बेहद खूबसूरत लग रहीं

Tejasswi Prakash Photoshoot: तेजस्वी प्रकाश ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है जिसमे वो काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Aug 2022 4:00 PM GMT
Tejasswi Prakash
X

Tejasswi Prakash (Image Credit-Social Media)

Tejasswi Prakash Photoshoot: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आजकल आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहतीं हैं वहीँ उन्होंने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है जिसमे वो काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। तस्वीरों में तेजस्वी ने इंडिगो जैकेट के साथ सिल्वर सीक्विन ड्रेस पहनी हुई है जो कोई भी उनकी ये तस्वीर देख रहा है उनपर फ़िदा हो जा रहा है। आप भी देखिये एकता कपूर की इस नागिन का नशीला अंदाज़।

अपनी अदाओं से लाखों दिलों को अपना दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपनी कुछ बेहद तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है,'कम कड़वा ज़्यादा चमकीला।'

Tejasswi Prakash (Image Credit-Social Media)

तस्वीरों में तेजस्वी ने इंडिगो जैकेट के साथ सिल्वर सीक्विन ड्रेस पहनी हुई जिसमे उनका लुक बेमिसाल नज़र आ रहा है। फिलहाल एक्ट्रेस अपने सीरियल नागिन 6 में काफी व्यस्त रहतीं हैं। लेकिन अपने बिजी शेडूल से वो कुछ समय अपने फैंस और बॉयफ्रेंड कारन कुंद्रा के लिए भी निकाल लेती हैं।

Tejasswi Prakash (Image Credit-Social Media)

इस साइड पोज़ में भी तेजस्वी का लुक कहर ढाह रहा है। एक्ट्रेस ने अपने बालों का एक बन बनाया हुआ है। साथ ही वो कैमरे की तरफ न देखकर अपना साइड लुक देती नज़र आ रही हैं। तेजस्वी जब बिग बॉस 15 में आईं थीं तब बहुत कम लोग ही उन्हें जानते थे लेकिन बिग बॉस से उन्हें न सिर्फ पहचान मिली बल्कि स्टारडम भी उनकी झोली में आ गिरा। उन्होंने बिग बॉस 15 का टायटल भी जीता। आज तेजस्वी के लाखों चाहने वाले हैं ,वहीँ इंस्टाग्राम पर उनके 6.5 मिलियन फॉलोवर्स भी हैं।

Tejasswi Prakash (Image Credit-Social Media)

इस लुक में तेजस्वी काफी ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं। और उन्हें देखकर आप भी अपना दिल खो बैठेंगे।

Tejasswi Prakash (Image Credit-Social Media)

तेजस्वी की हर एक तस्वीर उनके नए लुक को डिस्प्ले कर रहा है। वहीँ उनका मेकअप भी काफी सिंपल है। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ कानो में सिंपल बलि पहनी हुई है। जिससे उनका लुक सिंपल पर काफी ग्लैमरस नज़र आ रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story