×

Naagin 6: Tejasswi Prakash के सीरियल नागिन में अब सच आएगा सामने, क्या फिर एक होने वाले हैं प्रथा और ऋषभ?

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन 6 टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो बनने की रेस में आगे निकलता दिखाई दे रहा है। आइये जानते हैं आने वाले एपिसोड में ये कहानी कौन सा नया मोड़ लेती है।

Shweta Srivastava
Published on: 23 July 2022 6:05 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का सीरियल नागिन 6 टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो बनने की रेस में आगे निकलता दिखाई दे रहा है। हर हफ्ते सीरियल में कई नए मोड़ आ रहे हैं। जिसके बाद से लगातार इसकी टीआरपी बढ़ रही है। फिलहाल आने वाले एपिसोड में ये कहानी कौन सा नया मोड़ लेती है आइये जानते हैं।

रिया और रेहान का हुआ आमना सामना

एपिसोड की शुरुआत रेहान से होती है वो रिया से पूछता है कि वो कहां से आई है? वो कहता है कि तुम कल रात मेरे कमरे में आए थे। वो पूछता है कि तुम्हे क्या दिक्कत है, मैं तुम्हारे कमरे में क्यों आऊंगा। रेहान सोचता है कि क्या मैं कल्पना कर रहा हूँ और जाकर महक से पूछता है कि क्या वो ऐसा कर रही है? वो कहती है कि तुम दिव्या को धोखा दे रहे हो और मुझे दोष दे रहे हो । रिया और रीम ने अर्जुन कपूर के साथ ली सेल्फी है जिसमे एक नकाबपोश लड़का भी नज़र आता है और नकाबपोश लड़की का हाथ पकड़ लेता है। लड़की मदद के लिए चिल्लाती है। अर्जुन ने लड़के को मारा और लड़के को पकड़ लिया। विजय ने कांस्टेबल से अपना मुखौटा उतारने के लिए कहा। वो आदमी उन पर स्प्रे करता है और भाग जाता है।

सीरियल किलर ने किया प्रथा का अपहरण

वो मुखौटा पहने हुए प्रथा को एक्ट्रेस समझकर पकड़ लेता है। वो उसे अपनी कार में ले जाता है। ऋषभ नकाबपोश आदमी को उसे ले जाते हुए देखता है और वो कार की छत पर बैठ जाता है। नकाबपोश आदमी प्रथा से कहता है कि वो आज उसे मार डालेगा क्योंकि उसने किसी को धोखा दिया है। वह कहती है कि उसने किसी को धोखा नहीं दिया। नकाबपोश आदमी उसे जंगल में ले जाता है और उसे छुरा घोंपने वाला होता है, तभी ऋषभ वहां आता है और उससे लड़ने लगता है। नकाबपोश युवक ने उसे मारने की कोशिश की। ऋषभ अपना मुखौटा खींचता है और कहता है कि अगर तुमने उसे छुआ तो मैं तुम्हारा हाथ तोड़ दूंगा। नकाबपोश आदमी कहता है कि वो प्रीमियर में किसी और के साथ थी, इसका मतलब है कि वो आपको धोखा दे रही है और इसलिए मैं उसे मार डालूंगा। ऋषभ कहता है कि ये लड़की किसी का प्यार, उसकी जिंदगी है और मंगेतर है, लेकिन वो मेरे लिए कुछ भी नहीं है। वो लड़का कहता है कि वो विश्वासघाती लड़की है, हमारे बीच मत आओ। वो कहता है कि मैं एकतरफा प्रेमी हूं और वो लड़की मुझे छोड़कर चली गई। ऋषभ कहता है कि मैं तुम्हारा दर्द अच्छी तरह समझ सकता हूं, मैंने भी एक ऐसी लड़की से प्यार किया था जो मुझे किसी और के लिए छोड़ गई।

प्रथा के हांथों होगा सीरियल किलर का अंत

प्रथा सोचती है कि ऋषभ ऐसा क्यों कह रहा है। वो आदमी ऋषभ पर फेंकने के लिए पत्थर लेता है। ऋषभ दूर चला जाता है। प्रथा को लगता है कि वो सीरियल किलर को मारने के लिए नागिन का अवतार नहीं ले सकती। लड़के ने ऋषभ की पीठ पर छुरा घोंप दिया और वो बेहोश हो गया। हत्यारा प्राथा के पास जाता है। प्रथा उसका हाथ पकड़कर उसे जमीन पर धकेल देती है। वो उसे अपनी पूंछ से पकड़ती है। वो उसे मरती है और उसे जमीन पर गिरा देती है। वो कहती है कि तुम लड़कियों को नहीं मार सकते, और कहती हैं कि मुझे वो चाकू दो, मैं तुम्हें एक मौत में 1000 मौत दूंगीं। हत्यारा चाकू उठाता है और घाटी से नीचे कूदता है, और मर जाता है। प्रथा ऋषभ के पास दौड़ती है और उसकी नब्ज चेक करती है। वो ऋषभ को घर ले जाने की सोचती है और घर पहुंचने के लिए बवंडर पैदा करती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story