×

Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश ने की बप्पा की आरती, करण कुंद्रा की मां भी रहीं मौजूद

Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश ने अपनी मां और अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की मां के साथ मिलकर बप्पा की पूजा कर गाई आरती

Anushka Rati
Published on: 2 Sep 2022 3:21 PM GMT
Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश ने की बप्पा की आरती, करण कुंद्रा की मां भी रहीं मौजूद
X

Ganesh Chaturthi celebration (image: social media)

Tejasswi Prakash: टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 में आए कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की पहली बार मुलाकात हुई जहां इन दोनो के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में तब्दील हो गई। बता दें कि कई लोगों ने तो इस जोड़े के लिए ये कहा था कि इनका ये प्यार बस शो तक ही रहने वाला है, बाहर निकलते ही दोनों एक दूसरे को देखेंगे भी नहीं, पर ऐसा सोचने और कहने वाले हर इंसान के मुंह पर इस जोड़े ने तमाचा मारा है।


आपको बता दे कि, तेजस्वी और करण ने बिग बॉस में क्यूट कपल के काफी सुर्खियां बटोरीं, वहीं बिग बॉस 15 के खत्म होने के बाद भी दोनो आए दिन एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। कभी पार्टी करते तो कभी सरेआम किस करते तो कभी एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने के कुछ अलग हट कर करते हुए। लेकिन इस बात बस तेजरण की नहीं बल्कि क्युकी मम्मियों की हैं। जी हां सही पढ़ा आप ने और अगर आप ने तेजस्वी की ये न्यूज नही पढ़ी तो आइए हमारे साथ और देखिए तेजस्वी प्रकाश ने आज बप्पा की पूजा कैसे और किनके साथ की है।


बता दें कि, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर और फेवरेट जोड़ों में से एक हैं। दोनों आर्टिस्ट्स बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स थे, जहां उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी बना दिया। उनके चाहने वाले उन्हें प्यार से 'तेजरण' कहकर प्वाइंट आउट करते हैं। फेस्टिवल के एक्साइटमेंट के साथ, इस जोड़ी ने गणेश चतुर्थी भी बहुत एक्साइटमेंट के साथ मनाई। वहीं करण और तेजस्वी एक कपल के तौर पर यह उनका पहला गणेशोत्सव है, जो उनके लिए इसे और खास बनाता है।


इसके साथ ही इंटरनेट जहां जश्न की तस्वीरों से भरा पड़ा है, वहीं करण कुंद्रा ने भी तेजस्वी के साथ इस मौके की झलकियां दीं। करण और तेजस्वी एक-दूसरे के परिवारों के साथ भी कंफर्टेबल हो गए हैं और एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे जा रहे हैं। वहीं इस शुभ अवसर को मनाने के लिए कपल का परिवार एक साथ आया है और हाल ही में करण द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में ये सभी गणेश आरती गाते नजर आ रहे हैं. तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर किया है। इन फोटोज में एक्ट्रेस उनकी और करण की मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और इन्हें शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा, ''गणपति बप्पा मोरया.


इसी बीच अगर हम काम कि बात करें तो, तेजस्वी प्रकाश ने संस्कार- धरोहर अपनों की, स्वरगिनी- जोड़े रिश्तों के सुर, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी, खतरों के खिलाड़ी 10, बिग बॉस 15 और अन्य जैसे कई लोकप्रिय शो में काम किया है। तेजस्वी प्रकाश वर्तमान में एकता कपूर के अलौकिक शो, नागिन 6 में आकार बदलने वाली नागिन, प्रथा के रूप में सभी का मनोरंजन कर रहे हैं । इस शो में उन्हें बिग बॉस फेम सिम्बा नागपाल के साथ जोड़ा गया है। करण की बात करें तो, अभिनेता को आखिरी बार लोकप्रिय रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' की मेजबानी करते देखा गया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story