×

Tejasswi Prakash का नागिन शो से अलविदा कहना तय, अगले एपिसोड में होगा नया धमाका

Tejasswi Prakash: खबर आ रही है कि प्रथा बनी तेजस्वी प्रकाश नागिन सीरियल छोड़ने वालीं हैं। दरअसल तेजस्वी को एक बड़ी फिल्म का ऑफर आया है। जिसके बाद तेजस्वी शो को अलविदा कहने वालीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 2 July 2022 10:44 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6  (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: नागिन 6 सीरियल लगातार टॉप टीआरपी रेटिंग सीरियलस की लिस्ट से खिसकता जा रहा है वहीँ अब शो से जुडी खबर आ रही है कि अब शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। शो मेकर्स को इससे उम्मीद है कि इससे शो की टीआरपी में इज़ाफ़ा होगा। वहीँ शो में प्रथा (Tejasawi Prakash) का रोल निभा रहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasawi Prakash) भी हमेशा चर्चा में रहतीं हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि प्रथा बनी तेजस्वी नागिन सीरियल छोड़ने वालीं हैं। दरअसल तेजस्वी को एक बड़ी फिल्म का ऑफर आया है। जिसके बाद तेजस्वी शो को अलविदा कहने वालीं हैं। वहीँ उनकी जगह अब शो में नई नागिन की एंट्री होगी।

शो से अलविदा कहेंगी तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस जीतने के बाद काफी पॉपुलर हो गयी हैं। और उनकी डिमांड भी लगातार बढ़ती जा रही है। जिसके चलते तेजस्वी को कई बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं। वहीँ एकता कपूर के सीरियल नागिन 6 की टीआरपी भी लगातार घटती जा रही है। दूसरी तरफ तेजस्वी भी शो को छोड़ने वाली हैं ऐसे में क्या इस शो पर ब्रेक लगेगा या शो नई नागिन के रूप में आगे बढ़ेगा। फिलहाल हम आपको बता दें कि शो में महक को प्रथा पर शक होने लगेगा इसके बाद वो अपना बदला रूप बदल के लेगी इससे प्रथा के रूप में नई एक्ट्रेस की एंट्री होगी और तेजस्वी शो को छोड़ देंगी।

नागिन 6 के नए एपिसोडेर में होगा खुलासा

सीरियल नागिन 6 में आप देखेंगे कि तेजस्वी प्रकाश के रूप में प्रथा पर महक हो शक होने लगेगा जिसके बाद को अपना रूप बदल लेगी और फिर अपना बदला पूरा करेगी। वैसे अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और तेजस्वी ने भी अभी इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वो शो छोड़ रहीं हैं।

क्या होगा आने वाले एपिसोड में

तेजस्वी प्रकाश यानि प्रथा अपना बदला लेने की शुरुआत कर चुकी है। वहीँ एपिसोड में दिखया गया कि चंदा बंद दरवाजे के पास आती है। उर्वशी उसे थप्पड़ मारती है और पूछती है कि वह यहाँ क्यों आई? वह कहती है कि यह दरवाजा हर किसी की सीमा से बाहर है और उसे जाने के लिए कहती है। वह उसे धक्का देती है और उसे नीचे गिरा देती है। रीम को शक हो जाता है और वह सोचती है कि माँ दरवाजे के पास आने वाले सभी लोगों के साथ ऐसा व्यवहार क्यों करती है। वह सोचती है कि अगर कोई अंदर है। वह उर्वशी के कमरे से चाबी चुराती है और रहस्य का पता लगाने की सोचती है। वह ऋषभ से टकरा जाती है। ऋषभ पूछता है कि वह क्यों डर रही है और चाबियों के बारे में पूछता है। रीम का कहना है कि यह स्टोर रूम की चाबियां हैं। वह कहता है ठीक है और बाहर चला जाता है। रीम ताला खोलती है और अंदर जाती है।

ऋषभ जैसा दिखने वाला एक लड़का उसकी तरफ देखता है। वह अंदर चलना जारी रखती है और रॉकिंग चेयर को हिलती हुई पाती है। वह सोचती है कि अगर कोई उस पर बैठा है। वह कुर्सी से उठता है। रीम उसे देखती है और ऋषभ कहता है। वह कहती है कि तुम बाहर गए थे, तुम अंदर कैसे आए। वह उसकी गर्दन पकड़ता है और उसे धक्का देता है। वह उस पर हमला करने ही वाला होता है कि तभी उर्वशी वहां आती है और उसे बाहर ले जाती है। वह दरवाजा बंद कर देती है और उसे थप्पड़ मार देती है। वह पूछती है कि वह अंदर क्यों गई? रीम का कहना है कि मैंने ऋषभ को बाहर जाते देखा तो वह यहाँ कैसे है? वह कहती है कि उसे ऐसा क्यों लग रहा है कि वह कोई और है। उर्वशी का कहना है कि वह ऋषभ नहीं है। रीम पूछती है कि उसका चेहरा ऋषभ जैसा क्यों है? उर्वशी का कहना है कि उनका एक ही खून है, वह ऋषभ का जुड़वां भाई है। वह कहती है कि वह केवल उससे मिलता-जुलता है, लेकिन उसके विचार अलग हैं। वह कहती हैं कि उनकी परवरिश अलग थी, सीमा ने उन्हें अपने जैसा बनाया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story