×

Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश ने पोस्ट शेयर कर जताया करण कुंद्रा पर प्यार, कहा "आप होने के लिए धन्यवाद,"

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra:तेजस्वी ने करण के लिए एक पोस्ट शेयर किया, तस्वीरों में, लवबर्ड्स फेस्टिव आउटफिट्स पहने और एक साथ काफी ख़ुशी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Aug 2022 3:09 PM GMT
Tejasswi Prakash-Karan Kundrra
X

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra (Image Credit-Social Media)

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के सेट पर मिलने के बाद करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के प्यार के चर्चे हर तरफ होने लगे थे। लोगों को लगा था कि दोनों का ये प्यार बस रियलिटी शो पर बने रहने ले किये एक दिखावा है लेकिन शो के बाद भी आजतक दोनों साथ हैं। इतना ही नहीं ये कपल अक्सर इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट भी शेयर करते नज़र आते हैं। वहीँ तेजस्वी ने बॉयफ्रेंड करण के लिए एक पोस्ट शेयर किया, तस्वीरों में, लवबर्ड्स को अपने फेस्टिव आउटफिट्स पहने और एक साथ काफी ख़ुशी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

गोल्डन और काले रंग के लहंगे में तेजस्वी और पैटर्न शर्ट में करण काफी प्यारे नज़र आ रहे हैं। इस इमोशनल पोस्ट को शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा है, "कांच की तरह नाजुक कुछ बेहतरीन चीजें हैं जिन्हें आप जाने बिना करते हैं कि और एकदम सही दंग से किए जा रहे हैं। आप होने के लिए धन्यवाद करण कुंद्रा।"

कपल अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है । दोनों ही अक्सर अपने इंस्टाग्राम, प्रोफाइल पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हैं। करण कुंद्रा ने काफी दिन पहले तेजस्वी के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था , "पूरी टेढ़ी है.. पर प्रिंसेस मेरी है।"

एक इंटरव्यू के दौरान, तेजस्वी ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की थी उन्होंने कहा था , "हम अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमें बात करने का भी मौका नहीं मिलता है। और इन बातों पर चर्चा नहीं की जा सकती है। हमें समय ढूढ़ने की जरूरत पड़ती। करण ने सभी को बताया है कि हम मार्च में शादी कर रहे हैं। इसके बाद मार्च एक बड़ी चीज बन गया है। लोग कहने लगे मार्च खतम हो गया, तुम दोनों कब शादी कर रहे हो। लेकिन करण का मतलब था, वो मार्च में शादी करना चाहता था। लेकिन हमें नहीं पता था कि क्रेज़ी हो जायेंगे। अब इसके लिए मैं उसे ताना मारती रहती हूं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story