×

Tejasswi Prakash ने शेयर की अपनी और Karan Kundrra की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले क्यूट कपल

Tejasswi Prakash Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश ने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Sep 2022 2:07 PM GMT
Tejasswi Prakash-Karan Kundrra
X

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra (Image Credit-Social Media)

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: नागिन 6 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ नज़र आ रहीं हैं। वहीँ बाकि की तस्वीरों में तेजस्वी अकेले हैं और कैमरे को पोज़ दे रहीं हैं। दोनों की ही ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है जो इस कपल को शादी के बंधन में बांधते देखना चाहते हैं। इस बीच तेजस्वी ने अपनी और करण की एक बेहद रोमांटिक अंदाज़ की तस्वीर शेयर की है।

अभी कुछ देर पहले तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है साथ ही कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमे तेजस्वी अकेले नज़र आ रहीं हैं। साथ ही इसमें तेजस्वी ने कैप्शन दिया है और लिखा है," एक के लिए दूसरे के फ्रेम में नहीं आना और दूर रहना असंभव है ... " तस्वीर में तेजस्वी ने वन शोल्डर वाइट क्रॉप टॉप और वाइट लोअर पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है और वाइट गॉगल्स लगा रखे हैं जिसमे वो बेहद कमाल की नज़र आ रहीं हैं तेजस्वी ने अपने बालों को कर्ल भी किया हुआ है। वहीँ करण ने एक पस्टेल मल्टीकलर्ड कोट पहना हुआ है और क्रीम कलर की पैंट पहनी हुई है। दोनों का पोज़ भी बेहद प्यारा लग रहा है। फैंस दोनों की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

तेजस्वी ने हाल ही में एक बेहद खूबसूरत सॉलिटेयर रिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं थीं। तस्वीर पर कैप्शन था, "बिग डे।" इस पोस्ट ने तेजस्वी की अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से सगाई की अफवाहों को और हवा दे दी है।

वहीँ तेजस्वी ने ये भी क्लियर किया है कि उनकी ये तस्वीरें एक ऐड शूट की हैं, वहीँ कई फैंस और दोस्तों ने उन्हें बधाई भी दी है। करण ने भी कमेंट सेक्शन में लिखा, "बेब तुमने मेरा व्हाट्सएप तोड़ दिया - ये एक #Ad nincomoops है।"

वहीँ तेजस्वी प्रकाश से जब ये पूछा गया था कि क्या उनकी और करण कुंद्रा की सगाई जल्द ही होगी। तो इसपर उन्होंने कहा "आपको करण से पूछना चाहिए कि सगाई कब है।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story