×

तेजस्वी प्रकाश बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ सुजैन खान की बर्थडे पार्टी में हुईं शामिल, दोनों ने किया खूब धमाल

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा गुरुवार को सुजैन खान के बर्थडे बैश में शामिल हुए।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Oct 2022 11:10 AM GMT
Tejasswi Prakash-Karan Kundrra
X

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra (Image Credit-Social Media)

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा गुरुवार को सुजैन खान के बर्थडे बैश में शामिल हुए। तेजस्वी और सुजैन ने पार्टी की कुछ बेहद खास तस्वीरें शेयर की। गुरुवार को एक धमाकेदार जश्न के साथ अपना जन्मदिन मनाने के एक दिन बाद, सुज़ैन खान ने अब पार्टी से और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी और दोस्त तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा भी शामिल हुए। तेजस्वी ने सुज़ैन के लिए एक मैसेज के साथ पार्टी की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए, तेजस्वी ने लिखा, "इस खूबसूरत सोल सिस्टर के साथ जो केवल छोटी होती जा रही है ... जन्मदिन मुबारक हो प्यार @suzkr।" सुजैन ने कमेंट सेक्शन में उन्हें जवाब देते हुए कहा, "धन्यवाद जानेमन।" करण कुंद्रा ने कमेंट किया , "हैप्पी लोग"।

तस्वीरों में तेजस्वी ब्लैक फुल-स्लीव टॉप और थाई-हाई स्लिट के साथ मैचिंग स्कर्ट में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हील्स से पूरा किया। करण ने एक सफेद शर्ट पहनी , जिस पर एक टाइगर की तस्वीर बनी हुई थी और साथ ही उन्होंने सफेद पैंट के साथ इसे टीम अप किया था। सुजैन पीले रंग की सीक्विन वाली स्कर्ट और सफेद टॉप में एक छोटे सेक्विन जैकेट के साथ नज़र आईं। उन्होंने अपने माथे के चारों ओर एक हेड एक्सेसरी भी पहनी थी और ब्राउन बूट्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

सुज़ैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अर्सलान गोनी, तेजस्वी, करण और निर्माता प्रज्ञा कपूर के साथ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में ये सभी कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे थे।

सुजैन ने शुक्रवार को एक नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, "यहाँ मेरे जीवन में एक महाकाव्य वर्ष का उत्सव है.. जिसने मुझे बहुत आभारी और विनम्र बना दिया है। इन सभी खूबसूरत अद्भुत इंसानों को धन्यवाद जिन्होंने मुझे प्यार और बेहतरीन एनर्जी से घेर लिया है। P.S @surilyg आप इतने प्रतिभाशाली हैं कि मुझे अपना कोचेला 3.0 बर्थडे ऑउटफिट बहुत पसंद है ... ये एज़्टेक एक राजकुमारी की तरह लगा। बिलकुल शानदार। थैंक यू माई सूरी लव यू लोड्स। #CoachellaSussanne'sway #26thOct22." उन्होंने अपने आउटफिट को और बेहतर लुक देने के लिए नोट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story