×

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का शो नागिन 6 जल्द होने वाला है ऑफ एयर, मारेगा एक पीढ़ी की छलांग

Naagin 6: मीडिया रिपोर्ट की माने तो तेजस्वी प्रकाश स्टारर शो 'नागिन 6' एक पीढ़ी का लीप लेने वाला है। जल्द ही, प्रथा शादी कर लेगी और एक बच्चे को जन्म देगी।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Aug 2022 2:04 PM GMT
Naagin 6 Going to Be Off Air
X

Naagin 6 Going to Be Off Air (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: नागिन 6 इस समय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और इसमें तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और महक चहल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रथा और विराट की प्रेम कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। शो शुरू से ही टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और इसे दर्शकों का अपार प्यार भी मिल रहा है। और अब, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं जो सभी को चौका देगी दरअसल ये पॉपुलर शो ऑफ-एयर होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो तेजस्वी प्रकाश स्टारर शो 'नागिन 6' एक पीढ़ी का लीप लेने वाला है। जल्द ही, प्रथा शादी कर लेगी और एक बच्चे को जन्म देगी। शो का अगला प्लॉट प्रथा के बच्चे की कहानी के इर्द-गिर्द घूमेगा, जबकि बहुत सारे कलाकार शो को अलविदा कह देंगे। साथ ही रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ये शो संभवत: 7 अक्टूबर 2022 को अपने अंतिम एपिसोड का प्रसारण करेगा।

नागिन 6 की वर्तमान कहानी प्रथा उर्फ ​​कियारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजेश के साथ नकली शादी करती है, जबकि ऋषभ की आग दुर्घटना में मौत हो जाती है। प्रथा को पता चलता है कि ऋषभ निर्दोष था और महक और उर्वशी ने ही सब कुछ साजिश रची थी। गुस्से में आकर प्रथा नागमहल जाती है और भगवान शिव के सामने तांडव करती है। वो नाग पंचमी के दिन भगवान शिव से ऋषभ के जीवन की मांग करती है। प्रथा महक और उर्वशी से बदला लेने की कसम खाती है।

इस बीच, महक को ये जानकर गुस्सा आता है कि प्रथा जीवित है और वो शेष नागिन है। वो यति की मदद से शेष नागिन को मारने की साजिश रचती है। यति शेष नागिन पर हमला करेगी जबकि प्रथा खुद को बचाने के लिए संघर्ष करती है ।

नागिन 6 एकता कपूर के बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स का शो है । शो में सहायक कलाकारों में मनित जौरा, रीमा वोरा, बकुल ठक्कर, उर्वशी ढोलकिया, सुधा चंद्रन, अभिषेक वर्मा भी शामिल हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story