×

Tejasswi Prakash Video: तेजस्वी प्रकाश की सिंगिंग पर फिदा हुए फैंस, करण कुंद्रा के लिए गाया गाना, ताउम्र तेरा साया बनूं

Tejasswi Prakash Karan Kundrra: बिग बॉस 15 की विनर (Bigg Boss 15) और नागिन 6 (Naagin 6) की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 11 Jan 2023 4:00 PM GMT
Tejran
X

Tejasswi Prakash (Image: Social Media)

Tejasswi Prakash Karan Kundrra: बिग बॉस 15 की विनर (Bigg Boss 15) और नागिन 6 (Naagin 6) की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। करण कुंद्रा (Karan kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। अक्सर तेजरन (Tejran) की जोड़ी स्पॉट होती नजर आती हैं। वहीं इस बार तेजस्वी ने अपने सिंगिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया है। तेजू ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है,जो काफी वायरल हो रहा है।

तेजस्वी ने गाया रोमांटिक गाना

तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह रोमांटिक गाना गाती नजर आ रही हैं।

वीडियो में तेजा ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तेजस्वी की आवाज गाने (Tejasswi Prakash Singing) में काफी अच्छी लग रही है और उन्होंने बहुत बढ़िया गाया है। तेजस्वी इसके पहले भी अपना सिंगिंग का टैलेंट दिखा चुकी हैं और बॉलीवुड सिंगर (Bollywood Singer) सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ गाना गा चुकी हैं।

फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

तेजस्वी का यह वीडियो देखकर फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। जिसमें फैंस यह कह रहे हैं कि तेजस्वी ने ये गाना करण को ध्यान में रखते हुए गाया है। इस वीडियो पर सेलिब्रिटी से लेकर तेजरन फैंस भी कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें तेजस्वी के गाने के टैलेंट पर भी काफी फैंस फिदा हो गए हैं। वहीं कई लोगों को तो यकीन ही नहीं आ रहा है कि ये तेजस्वी गा रही हैं। कुछ फैंस ने कमेंट किया कि तुम अच्छी सिंगर बन सकती हो। एक फैन तो ये भी कहा है कि एक महीने में दो गाने के रील चाहिए। वहीं एक फैन ने लिखा की मेरा पास आइडिया है अपनी शादी (Tejran Marriage) में तो सब डांस करते हुए एंट्री करते हैं आप गाना गाते हुए करना। बता दें फिलहाल तेजस्वी कलर्स टीवी का शो नागिन में नजर आ रही हैं। फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं और करण के साथ उन्हें ज्यादा देखना चाहते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story