×

Tejasswi Prakash ने मारा Karan Kundra को थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Karan Kundra And Tejasswi Prakash: करण और तेजस्वी अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर दोनों के फैंस हैरान हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Jun 2022 11:44 AM GMT
Karan Kundra And Tejasswi Prakash
X

Karan Kundra And Tejasswi Prakash (Image Credit-Social Media)

Karan Kundra And Tejasswi Prakash: टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे प्यारा कपल करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। साथ ही अब दोनो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर दोनों के फैंस हैरान भी हैं और खुश भी हैं।

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का ये वीडियो 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) के सेट का है। जिसमें करण बात करते हुए तेजस्वी को तेजस्वी कुंद्रा कहकर बुलाते है। ये वीडियो सामने आते ही काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करण के ऐसा करने पर तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें थप्पड़ मारा ये तब हुआ जब करण ने उन्हें तेजस्वी कुंद्रा कहकर बुलाया। आपको बता दें कि करण और तेजस्वी लगभग एक साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये कपल बिग बॉस में एक दूसरे के पास आया था। तभी से दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

तेजस्वी और करण का वीडियो कलर्स टीवी के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। एक प्रमोशनल वीडियो में करण डांस दीवाने जूनियर्स के मंच पर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, "एक बार तेजस्वी कुंद्रा के लिए जोरदार तालियां।' इसके पहले वो तेजस्वी के गालों पर किस करते हैं उसके बाद ऐसा कहने पर तेजस्वी ब्लश करते हुए उन्हें करण को पीठ पर मारती हैं और उनकी इस बात पर जज मर्जी पेस्टोनजी और नीतू कपूर भी काफी खुश होकर ताली बजाते नज़र आते हैं। करण और तेजस्वी हमेशा से ही शादी से जुड़े सवाल को टाल देते हैं। फिलहाल करण ने एक बार इस बारे में बात करते हुए कहा था अभी उनके पास समय नहीं है साथ ही गौरतलब है कि करण ने अभी तक तेजस्वी को प्रोपोज भी नहीं किया है।

वहीँ तेजस्वी ने भी इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था,' हमारी शादी से जुडी बातें कई दिनों से चल रहीं हैं। कभी कोई अफवाह आती है तो कभी कोई। लेकिन शादी रोका ये सब काफी पर्सनल बातें हैं जिन्हे मैं शेयर करना नहीं चाहती। मैं क्यों किसी को बताऊँ कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा है।'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story