×

Naagin 6: Tejasswi Prakash के सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट, बदल जाएगी पूरी कहानी

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन 6 टीआरपी की रेस में लगातार आगे बढ़ता नज़र आ रहा है साथ ही शो के मेकर्स भी इसमें लगातार नए नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Aug 2022 6:41 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का सीरियल नागिन 6 टीआरपी की रेस में लगातार आगे बढ़ता नज़र आ रहा है साथ ही शो के मेकर्स भी इसमें लगातार नए नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आ रहे हैं। जिससे दर्शकों की दिलचस्पी और भी ज़्यादा बढ़ती दिख रही है। फिलहाल शो में इस हफ्ते भी काफी कुछ होने वाला है तो चलिए जानते हैं अभी तक शो पर क्या हुआ और आगे क्या होने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत प्रथा के संगीत से होती है। महक सोचती है कि शक्ति क्यों कह रहा था कि वो दीपिका की शादी में जाना चाहता है। उसे पता चलता है कि प्रथा उसके लिए दीपिका है। ऋषभ इंस्पेक्टर विजय के शब्दों और रेहान के शब्दों को याद करता है कि प्रथा निर्दोष थी। ऋषभ ने प्रथा के साथ बीते दिनों को याद किया।

प्रथा और ऋषभ ने मांगी एक दूसरे से माफ़ी

प्रथा और ऋषभ एक दूसरे को देखते हैं। प्रथा कहती है सॉरी बोलती है। ऋषभ कहता हैं मुझे भी माफ़ कर दो , मैं तुम्हारे प्यार को समझ नहीं पाया और इतनी आसानी से अपना प्यार खो दिया। प्रथा पूछती है क्या? ऋषभ कुछ नहीं कहता और सॉरी कहता है। राजेश प्रताप वहाँ नाचते हुए आते हैं और प्रथा से पूछते हैं, क्या सब ठीक है। वो प्रथा को नाचने के लिए ले जाता है। ऋषभ सोचता है कि उससे माफी कैसे मांगे, वह चली गई। प्रथा सोचती है कि उसने मुझसे माफी क्यों मांगी। राजेश प्रताप की भाभी ने प्रथा को जाने और शादी के लिए तैयार होने के लिए कहते हैं । प्रथा कहती है कि उसे तैयार होना है ताकि हर कोई उसे देख सके।

शक्ति करता है प्रथा पर हमला

शक्ति प्रथा के कमरे में आ जाता है जब वो तैयार हो रही होती है। प्रथा कहती है ऋषभ … तुम। शक्ति कहता है हां, दीपिका। मैं तुम्हारा दीवाना हूं, तुम्हारे लिए आया हूं। वो कहता हैं कि तुम्हें कैसे बताऊं, मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं और तुम मुझे छोड़कर रणवीर से शादी कर रही हो। प्रथा पूछती है कि क्या आपने विग पहना है, आपके बाल कैसे इतने बड़े हो गए । वह कहती है कि आप ऋषभ नहीं हैं। शक्ति कहता है कि मैं जो भी हूं, मैं सिर्फ तुम्हारा हूं। वो उसे थप्पड़ मारती है और पूछती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? वो कहती है कि तुम ऋषभ नहीं हो सकते। शक्ति उसे पकड़ लेता है और कहता है कि हमारा चेहरा वही है, वो कहता है कि वो ऋषभ का भाई शक्ति है, और आज रात हमारी शादी की रात है। प्रथा सोचती है कि ये ऋषभ नहीं हो सकता , जो मुझसे इतना प्यार करता है। उर्वशी वहाँ आती है। प्रथा कहती है कि वह ऋषभ नहीं हो सकता क्योंकि वो तो देने में विश्वास करता है। वो फिर हंसती है और महक बन जाती है। वो उर्वशी से कहती है कि उसे पता चला कि शक्ति आ रहा है और इसलिए उसने ये अवतार लिया।

महक और उर्वशी शक्ति को करते हैं कमरे में बंद

प्रथा तैयार हो रही है और दिव्या के साथ बाहर आती है। ऋषभ उसकी तरफ देखता है। .महक और उर्वशी शक्ति को बाहर ले जाते हैं। महक का कहना है कि वो एक पत्थर से भी ज़्यादा भारी है। वो कहती हैं कि डायनासोर को बाहर निकालना मुश्किल है। वो कहती है कि अब मैं अपने नागिन अवतार में आ गई हूं और उसे बाहर जाने और सब इंस्पेक्टर को डायवर्ट करने के लिए कहती हूं। जब तक कि वो उसे बाहर नहीं ले आती। उर्वशी बाहर आती है और ऋषभ के पीछे जाती है। ऋषभ उसे जाते हुए देखता है। महक शक्ति को कमरे में ले जाती है, और सोचती है कि मैं तुम्हें चार टुकड़ों में काटकर बाहर फेंकना चाहती हूं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकती , क्योंकि अभी मुझे तुम्हारी ज़रूरत है

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story