×

Naagin 6: Tejasswi Prakash की असलियत आई सबके सामने, क्या ऐसे करेगी महक का अंत

Naagin 6 Latest Episode: सीरियल में पिछले हफ्ते काफी कुछ हुआ वहीँ अब आगे क्या होने वाला है आइये जान लेते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 18 July 2022 10:45 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: एपिसोड की शुरुआत शक्ति से होती है जो उर्वशी से पूछता है कि आपने उसे क्यों भेजा? उर्वशी कहती है कि मैंने उसे तुम्हारे साथ शादी की रात मनाने के लिए भेजा था, लेकिन तुम मूड में नहीं थे। वो पूछती है कि क्या मैं उसे फिर से भेजूं? शक्ति, प्रथा का वह चित्र दिखता है जो उसने बनाया था।वो कहता है कि वो बेहद खूबसूरत है, दीपिका पादुकोण की तरह। वो पूछती है कि उसने फिल्म कहां देखी? शक्ति उससे पूछने के लिए कहता है कि वो कौन है? उर्वशी कहती है कि उसे क्या नाम देना है, वो कहता है कि वो दीपिका पादुकोण है। शक्ति प्रसन्न हो जाता है। उर्वशी कहती है कि मैं वादा करती हूं कि मैं उसे अगली बार अपने साथ लाऊंगी। वो उसे अगली बार अपनी दीपिका पादुकोण लाने के लिए कहता है और वो प्रथा के बारे में सोचता है। उर्वशी बाहर जाती है और कहती है कि पागल आदमी, वो दीपिका पादुकोण को चाहता है, और खुद को रणवीर सिंह के रूप में सोचता है।

नागिन के रूप में सबके सामने आई प्रथा

रीम पार्टी में म्यूजिक सुनती है। प्रथा को चक्कर आता है और वो राजेश प्रताप से कहती है कि वो अस्वस्थ महसूस कर रही है। महक उसे परखने के लिए सोचती है कि क्या ये नागिन है और बांसुरी बजाती है। वो सोचती है कि मैंने ईयर पॉड्स पहन लिए हैं, इसलिए मुझे आवाज नहीं सुनाई देगी। वो ध्वनि बजाती है। प्रथा एक तरफ जाती है, लेकिन खुद को नियंत्रित नहीं कर पाती है। वो ऋषभ को अपने साथ डांस करने के लिए खींचती है। वो उसके चारों ओर नृत्य करती है और अपनी त्वचा को पपड़ीदार सांप की खाल में बदलकर छिपाने की कोशिश करती है। महेक रीम से टकरा जाती है और उसके कान के पॉड नीचे गिर जाते हैं। वो सोचती है कि अब मेरा नागिन अवतार सबके सामने आएगा। उसकी त्वचा पपड़ीदार और नीली हो जाती है। वो एक तरफ जाती है और खुद को छुपा लेती है। प्रथा भी वहां आती है, खुद को नियंत्रित करने की कोशिश करती है। महेक और प्रथा एक दूसरे को नहीं देखते हैं। शिव जी का मंदिर दिखाया जाता है। महक और प्रथा ने अपनी वेशभूषा में नागिन अवतार लिया। उर्वशी वहां आती है और महक में बदलाव देखती है। वो बांसुरी संगीत बंद कर देती है। राजेश ने प्रथा को पकड़ लिया और पूछा कि क्या वो ठीक है? प्रथा कहती है कि मैं ठीक नहीं हूं, मैंने जूस पिया और तब से मैं अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। महक उसकी बात सुनती है और सोचती है कि रस के कारण वो अस्वस्थ हो गई है।.

रेहान के हांथों हो जाता है रिया का क़त्ल

विहान के मैसेज देखने के लिए रेहान दिव्या का फोन चेक करता है। रिया वहां आती है और कहती है कि तुम दिव्या की जासूसी कर रहे हो और कहती है कि वो दिव्या और उसके भाई को सब कुछ बता देगी। वो कहती है कि मैं कहूंगी कि तुमने दो लड़कियों की हत्या की है और तुम एक बड़े अपराधी हो । रेहान ने उसकी गर्दन पकड़ ली और कहा कि तुम किसी को नहीं बताओगी। वो कहती है कि मैं तुम्हें बेनकाब कर दूंगी। वो उसे मेज पर धक्का देता है और वो बुरी तरह घायल हो जाती है और अपनी आँखें बंद कर लेती है। वो चिंतित हो जाता है और उसकी सांस की जाँच करता है। वो उसे मृत पाता है और उसके शरीर को छिपाने की सोचता है। वह उसे बाथरूम में ले जाता है और वहीं रखता है। वो वापस कमरे में आता है और चीजों को अपनी जगह पर रखता है। फिर वो खून के धब्बे पर चटाई बिछा देता है। दिव्या ने कमरे में दस्तक दी। वो कहती है कि कियारा की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए हम उसे यहां लाए। प्रथा कहती है कि वो अपना चेहरा धो लेगी। उनका कहना है कि बाथरूम गंदा है। प्रथा कहती है कि वह सिर्फ अपना चेहरा धोएगी, ठीक है। वे वॉशरूम जाते हैं। दिव्या चिल्लाती है। रेहान परेशान हो जाता है और राजेश के साथ अंदर चला जाता है। वो शव को गायब पाता है। दिव्या कहती है कि उसने छिपकली दिखी। प्रथा अपना चेहरा धोती है और सोचती है कि वो बदला लेने आई है, वो ऋषभ से खुलकर बात क्यों कर रही थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story