×

Tejasswi Prakash Projects: नागिन के बाद अब एक बार फिर टीवी पर वापसी करेंगी तेजस्वी प्रकाश

Tejasswi Prakash Upcoming Projects: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने एकता कपूर के शो 'नागिन 6' से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है। वहीं अब एक बार फिर तेजस्वी एक नए शो का हिस्सा बन सकती हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Feb 2024 10:11 AM GMT
Tejasswi Prakash Upcoming Projects
X

Tejasswi Prakash Upcoming Projects (Image Credit: Social Media)

Tejasswi Prakash Upcoming Projects: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15 Winner) की ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की किस्मत चमक उठी है। 'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद जहां उन्होंने एकता कपूर के मशहूर शो 'नागिन 6' (Ekta Kapoor Naagin 6) से घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल की, तो वहीं एक्ट्रेस ने कई मराठी फिल्मों में काम कर सुर्खियां बटोरी है। ऐसे में अब तेजस्वी के फैंस यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि एक्ट्रेस का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा? क्या तेजस्वी आने वाले दिनों में किसी टीवी सीरियल में नजर आएंगी? या फिर टीवी और मराठी फिल्मों के बाद अब तेजस्वी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखेंगी? तो आइए आपके इन सवालों का जवाब देते हुए हम आपको तेजस्वी प्रकाश के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हैं।

तेजस्वी प्रकाश के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

'नागिन 6' ऑफ-एयर हुए काफी समय हो गया है। ऐसे में अब फैंस तेजस्वी के अगले प्रोजेक्ट (Tejasswi Prakash Upcoming Projects) के बारे में जानना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश के पास लाइनअप में कुछ प्रोजेक्ट्स हैं। हालांकि, इन प्रोजेक्ट्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड में भी डेब्यू (Tejasswi Prakash Bollywood Debut) करने वाली हैं। जैसा कि सभी जानते हैं तेजस्वी प्रकाश और बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। तेजस्वी प्रकाश, रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टर की गई कई मराठी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि तेजस्वी जल्द बॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी और उनकी पहली हिंदी फिल्म भी रोहित शेट्टी के साथ होगी।


'नागिन 6' में प्रथा बन जीता दर्शकों का दिल

आखिरी बार तेजस्वी प्रकाश को एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में देखा गया था। शो में तेजस्वी ने प्रथा की भूमिका निभाते हुए फैंस का दिल जीता था। इसके अलावा, एक्ट्रेस करण कुंद्रा के साथ रियलिटी शो 'लॉकअप' में जेलर की भूमिका में नजर आई थीं। बता दें कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड (Tejasswi Prakash Boyfriend) हैं। दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 15' में हुई थी। शो में दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार हो गया। कपल को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। वहीं फैंस को भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है।


क्या जल्द शादी करेंगी तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो हमने बात कर ली है। अब हम आपको एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में भी थोड़ी जानकारी दे देते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि तेजस्वी प्रकाश एक्टर करण कुंद्रा को पिछले कुछ सालों से डेट कर रही हैं। वहीं फैंस को भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है। ऐसे में अब फैंस ये जानना चाहते हैं कि तेजस्वी और करण कब शादी करेंगे (Karan Kundrra Tejasswi Prakash Wedding)? कुछ समय पहले दोनों की शादी को लेकर खूब चर्चा हुई थी, जिसके बाद फैंस काफी एक्साइडेट हो गए थे। हालांकि, कपल का कहना है कि वह अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं और अपने रिश्ते को थोड़ा और समय देना चाहते हैं। इस के बाद ही वह अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे बढ़ाने के बारे में विचार करेंगे।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story