×

Tejasswi Prakash Video: बेहद हॉट अंदाज में तेजस्वी का वीडियो वायरल, इस ड्रेस में ठुमके लगाती आईं नजर

Tejasswi Prakash Video: तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में तेजस्वी का जो अंदाज़ दिख रहा है ऐसा शायद ही आपने कभी देखा होगा।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Aug 2022 11:35 AM GMT
Tejasswi Prakash Video
X

Tejasswi Prakash Video (Image Credit-Social Media)

Tejasswi Prakash Video: टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ( Tejasswi Prakash ) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जहाँ उनका सीरियल नागिन 6 टीआरपी की रेस में काफी आगे है वहीँ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में तेजस्वी का जो अंदाज़ दिख रहा है ऐसा शायद ही आपने कभी देखा होगा। वो काफी मदमस्त होकर डांस करती नज़र आ रहीं हैं।

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के बाद से काफी पॉपुलर हो गयी हैं। उनका शो नागिन 6 में उनके अभिनय को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही तेजस्वी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज़बरदस्त है। वहीँ उनका कोई भी वीडियो या उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है तो ट्रेंड करने लगती है। तेजस्वी और करण कुंद्रा की जोड़ी को भी फैंस काफी पसंद करते है। वहीँ तेजस्वी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं जिसमे वो करीना कपूर के गाने बेबो मैं बेबो पर डांस करती नज़र आ रहीं हैं।

वीडियो में तेजस्वी ने लॉन्ग शर्ट पहने दिख रहीं हैं। साथ ही उन्होंने अपने बाल भी खोल रखे हैं। उनका ये वीडियो एक स्लो मो है जिसमे एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस नज़र आ रहीं है और वो दिल खोल कर डांस कर रहीं हैं। साथ ही इसपर तेजस्वी ने काफी लाइट मेकअप किया है जी उनके लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस कर रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस वीडियो पर ढेरों कमैंट्स करते दिख रहे हैं। कोई उन्हें फायर इमोजीस भेज रहा है तो कोई हार्ट भेज रहा है। फिलहाल तेजस्वी इस वीडियो में वाकई काफी हॉट नज़र आ रहीं हैं। उनका ये वीडियो जो भी देख रहा है उनका दीवाना हुआ जा रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story