Tejasswi Prakash Video: शूटिंग से समय तेजस्वी प्रकाश ने की ऐसी हरकत, पीछे पीछे दौड़ता नजर आया शख्स

Tejasswi Prakash Video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस एक साइकिल चला रहीं हैं। वो साइकिल एक गुब्बारे वाले की है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Dec 2022 12:14 PM GMT
Tejasswi Prakash Video
X

Tejasswi Prakash Video (Image Credit-Social Media)

Tejasswi Prakash Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस एक साइकिल चला रहीं हैं। वो साइकिल एक गुब्बारे वाले की है। इसको चलते हुए वो काफी खुश नज़र आ रहीं हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस फ़िलहाल आजकल अपने टीवी सीरियल नागिन 6 में काफी व्यस्त हैं। वहीँ उनका ये वीडियो उनके फैंस को आ अभिनेत्री को साइकिल की सवारी करते हुए खुशी से देखा जा सकता है

तेजस्वी प्रकाश का वीडियो वायरल

हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 10 साल पूरे करने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को शनिवार को मुंबई में स्पॉट किया गया। तेजस्वी ने अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से कुछ समय के लिए छुट्टी ली और सेट पर एक गुब्बारे वाले की साइकिल की सवारी करती नजर आईं। एक पैपराजो द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में नागिन 6 की एक्ट्रेस को ग्रे ड्रेस में देखा जा सकता है। उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और साइकिल की सवारी करते हुए काफी खुश नज़र आईं।

तेजस्वी के फैंस ने वीडियो पर कुछ ही देर में ढेरों लाइक और कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, "सबसे प्यारी चीज जो मैंने आज देखी।" एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "वो उनमें से हैं जो छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढती हैं।" तेजस्वी फिलहाल एकता कपूर के सीरियल नागिन 6 में फीमेल लीड की भूमिका निभा रही हैं। इससे पहले, वो टेलीविज़न शो स्वरगिनी - जोड़े रिश्तों के सुर, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी जैसे कई शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 10, बिग बॉस 15 और अन्य जैसे रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट किया था और वो बिग बॉस 15 की विनर भी रहीं हैं। तेजस्वी को बिग बॉस 15 में एक्टर करण कुंद्रा से प्यार हो गया। दोनों फिलहाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं साथ ही अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story