×

Tejasswi Prakash पर अचानक भड़के उनके फैंस? अब बुरी तरह हो रही हैं ट्रोल

Tejasswi Prakash: एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' की फेमस एक्ट्रेस व 'बिग बॉस 15' की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश को अचानक फैंस ट्रोल करने लगे हैं। आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कर दिया है, जो फैंस उन पर इतना भड़क रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 Sep 2023 7:52 AM GMT
Tejasswi Prakash पर अचानक भड़के उनके फैंस? अब बुरी तरह हो रही हैं ट्रोल
X

Tejasswi Prakash: एकता कपूर का फेमस शो 'नागिन 6' अभी कुछ समय पहले ही खत्म हुआ है। इस सीजन में 'बिग बॉस 15' की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश ने नागिन का किरदार निभाया था और लोगों के दिलो में अपनी खास जगह बनाई है, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है कि अब उनके फैंस ही उनको ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में अब सवाल उठता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस को इतना प्यार करने वाले उनके फैंस उन्हें अचानक ट्रोल करने लगे हैं?

क्यों फैंस तेजस्वी प्रकाश को कर रहे हैं ट्रोल

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं, जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं। वीडियो में तेजस्वी पिंक कलर का कुर्ता और पायजामा पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और एक ब्लैक कलर का बैग टांगा हुआ है। तेजस्वी जैसे ही कैमरे के सामने आती हैं जल्दी से अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं। वीडियो में तेजस्वी को एक बार को वाकई पहचान पाना मुश्किल हो रहा है और फैंस भी उनका ये लुक देखकर हैरान हैं।

बिना मेकअप तेजस्वी को देख फैंस हुए हैरान

अब जैसे ही तेजस्वी का ये वीडियो सामने आया, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा- ''इतना बड़ा धोखा। बिना मेकअप के तो पहचान में ही नहीं आ रही है।'' तो एक ने कमेंट किया- ''ये क्या है? इससे अच्छे तो हम लगते हैं।'' तो किसी ने लिखा- ''बिना मेकअप के कितनी काली लग रही है। ये है इनका असल चेहरा।'' तो एक ने लिखा- ''बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही है। बिना मेकअप के तो इससे अच्छी मेरी काम वाली लगती है।''


अब तक की सबसे महंगी नागिन हैं तेजस्वी प्रकाश

बता दें कि हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का शो 'नागिन 6' खत्म हुआ है। इस बार 6वां सीजन काफी लंबा चला था और दर्शकों ने शो को खूब पसंद भी किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी ने इस शो के एक एपिसोड के लिए लगभग 2 लाख रुपए की फीस ली थी। जी हां...नागिन के अब तक के किसी भी सीजन में किसी भी एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा फीस नहीं ली थी। वहीं, अगर तेजस्वी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस करण कुंद्रा को काफी लंबे वक्त से डेट कर रही हैं। दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 15' में हुई थी और यही से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। अब बस फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है। हालांकि, कपल इस वक्त अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story