×

Tejaswi Prakash House: आज करण कुंद्रा ने दे दी सफाई, ये सिर्फ तेजस्वी प्रकाश ने किया है मैंने नहीं

Tejaswi Prakash House: करण ने ट्विटर पर इस बात को क्लियर किया कि कपल ने एक साथ वो घर नहीं खरीदा है, वो घर सिर्फ तेजस्वी ने लिया है।

Anushka Rati
Published on: 23 Sep 2022 12:56 PM GMT
Tejaswi Prakash House: आज करण कुंद्रा ने दे दी सफाई, ये सिर्फ तेजस्वी प्रकाश ने किया है मैंने नहीं
X

Bigg Boss 15 couple (image: social media)

Tejaswi Prakash House: जैसा कि आप ने हमारे पिछले आर्टिकल में पढ़ा था की कलर्स टीवी के शो नागिन 6 फेम तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में एक घर खरीदा है जहां की एक वीडियो करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया था। वहीं एक मीडिया हाउस द्वारा कारण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश द्वारा गोवा में उनके नए घर के बारे में पूछने के बाद करण कुंद्रा ने सीधे रिकॉर्ड पेश किया है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार शुरू में यह अनुमान लगाया गया था की इस कपल ने एक साथ प्रॉपर्टी खरीदी है। पूरी खबर नीचे पढ़ें

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश द्वारा गोवा में एक नए घर में इन्वेस्ट करने की खबरें ऑनलाइन सामने आने के बाद, नागिन अभिनेत्री और उनके ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को हाल ही में मुंबई लौटते हुए देखा गया। जहां मीडिया पर्सन द्वारा बार-बार उनसे गोवा वाले घर के बारे में पूछे जाने के बाद, करण ने ट्विटर पर इस बात क्लियर किया कि कपल ने एक साथ वो घर नहीं खरीदा है, वो घर सिर्फ तेजस्वी ने लिया है।

वहीं ट्विटर पर जवाब देते हुए, करण कुंद्रा ने लिखा, "नहीं स्वीटी .. तेजस्वी ने किया .. यह मिडिल एजेस नहीं है जिसे आप जानते हैं .. वह मुझसे आगे चलती है मेरे पीछे नहीं ... आपको इसे भी आजमाना चाहिए।" इससे पहले करण ने गोवा से आए तेजस्वी के नए घर की एक झलक शेयर की थी और साथ ही करण ने उन्हें नए घर के लिए बधाई भी दी थी।

बता दें कि करण द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में तेजस्वी घर की चाबी लेकर खुशी-खुशी पोज देते नजर आ रहीं हैं। वहीं करण ने अपनी गर्लफ्रेंड को लिखा, 'बधाई हो बेबी... तुम इस वर्ल्ड के लायक हो।' उन्होंने यह भी कहा, "मुझे तुम पर बहुत गर्व है... तुम छोटे मेहनती चूहे की तरह हो। आप जिस शहर से प्यार करते हैं, उन सभी शहरों में आपके घर हों।"

जैसा की आप सभी जानते है की, तेजस्वी और करण का रोमांस पिछले साल उस समय परवान चढ़ा जब वे रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 15 में मिले। जहां शो में, करण ने तेजस्वी को अपनी गर्लफ्रेंड बनने का प्रोपोजल दिया और एक घुटने के बल बैठ गए। वहीं इस पर टीवी एक्टर ने हां कर दी। तब से, दोनों को एक साथ हैं और मुंबई में उन्हें हर जगह देखा गया है। वहीं ये कपल सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन से जुड़ी अपडेट्स भी शेयर करते रहते हैं।

बता दें कि इससे पहले करण ने एक बार मजाक में कहा था कि उन्होंने स्वीकार कर लिया है कि वह तेजस्वी प्रकाश के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं इस बीच, तेजस्वी ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के बारे में बताया और साथ ही एक मीडिया हाउस को बताया कि, "हम दोनों अभी काम कर रहे हैं। शादी करना है या नहीं, मैं हमेशा की तरह यह सब करण पर डालूंगी और जैसे भी हो, 'कृपया, इस बारे में करण से कॉन्टैक्ट करें'। मेरा मतलब है कि मुझे नहीं पता, मुझे एक अंगूठी भी नहीं दिख रही है, है ना? तो, चलिए उससे पूछते हैं।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story