Arjun Bijlani की Bigg Boss 18 में जानें की खबर सच है या झूठ जानें यहां

Bigg Boss 18 Contestants: कुछ दिनों पहले ही खबरें आईं थीं कि अर्जुन बिजलानी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे, लेकिन क्या सच में ऐसा होने वाला है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2024 8:59 AM GMT (Updated on: 15 Aug 2024 9:28 AM GMT)
Bigg Boss 18 Contestants
X

Bigg Boss 18 Contestants (Photo- Social Media)

Arjun Bijlani In Bigg Boss 18: कलर्स चैनल पर आने वाले शो "बिग बॉस" के नए सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है, अब तक बिग बॉस के कुल 17 सीजन आ चुके हैं और अब 18 वां सीजन अक्टूबर महीने में टीवी पर दस्तक देने वाला है। अभी से ही दर्शकों में बिग बॉस 18 को लेकर उत्सुकता देखते बन रही है, सोशल मीडिया पर लगातार कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर कयासबाजी चल रही है, कुछ दिनों पहले ही खबरें आईं थीं कि अर्जुन बिजलानी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे, लेकिन क्या सच में ऐसा होने वाला है, आइए बताते हैं।

बिग बॉस का हिस्सा बनने पर अर्जुन बिजलानी का बयान (Arjun Bijlani To Be Part Of Bigg Boss 18)

मनोरंजन जगत की गलियारों में काफी लंबे समय से चर्चाएं हैं कि अर्जुन बिजलानी "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनेंगे, क्योंकि अर्जुन बिजलानी ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वे बिग बॉस में जाना जाते हैं, इस वजह से फैंस के बीच खबरें फैली की अर्जुन "बिग बॉस 18" में नजर आ सकते हैं। बता दें कि अर्जुन बिजलानी कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बता दिया है कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा होंगे या नहीं।


लेटेस्ट अपडेट के अनुसार अर्जुन बिजलानी बिग बॉस 18 में नजर नहीं आएंगे, जी हां! अर्जुन ने खुद ये बात कही है। अर्जुन बिजलानी ने कहा कि वे इसका हिस्सा नहीं बनना चाहेंगे। जब मैं कोई शो करता हूं तो मैं एक किरदार निभाता हूं और लाफ्टर शेफ कर रहा हूं मैं पूरी तरह से अपने किरदार में रहता हूं, मैं जैसा हूं मुझे वैसा होना पसंद है, मैं बिग बॉस 18 नहीं कर रहा हूं।"


अर्जुन बिजलानी वर्क फ्रंट (Arjun Bijlani Work Front)

अर्जुन बिजलानी टेलीविजन के कई हिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं, अभी हाल ही में वे "शिव शक्ति" शो में नजर आ रहे थे और इसी के साथ वे लाफ्टर शो "लाफ्टर शेफ" में भी नजर आ रहे हैं, जिसमें कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story