×

जमाई राजा की मां अरेस्ट, एक्ट्रेस श्रुति उल्फत ने सोशल मीडिया पर डाला था कोबरा के साथ वीडियो

By
Published on: 9 Feb 2017 4:58 AM GMT
जमाई राजा की मां अरेस्ट, एक्ट्रेस श्रुति उल्फत ने सोशल मीडिया पर डाला था कोबरा के साथ वीडियो
X

मुंबई: छोटे पर्दे के चहेते जमाई राजा की ऑनस्क्रीन मां यानी कि श्रुति उल्फत को गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी उनकी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे उन्हीं के एक वीडियो की वजह से हुई है, जिसमें वह एक इंडियन कोबरा को हाथों में पकड़े नजर आ रही हैं।

हुआ दरअसल कुछ यूं कि टेलीविजन की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह इंडियन कोबरा को हाथों से पकड़े हुई हैं। श्रुति के खिलाफ वाइल्डलाइफ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। श्रुति के साथ-साथ फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने दो प्रोडक्शन मैनेजर्स को भी गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह वीडियो 2016 में सीरियल 'नागार्जुन' के प्रमोशन के लिए बनाया गया था।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों हुई श्रुति गिरफ्तार



श्रुति के वीडियो शेयर करने पर कई एनिमल एक्टिविस्ट ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि टीम का कहना था कि वीडियो में दिख रहा सांप असली नहीं था। बल्कि इसे स्पेशल इफेक्ट्स से बनाया गया था। पर फॉरेंसिक लैब की जांच के बाद सच सामने आ गया कि वीडियो में दिख रहा सांप असली ही है। पूछताछ में अरेस्स्त हुए सभी लोगों ने भी कुबूला कि वीडियो में वाकई में कोबरा ही था।

इसलिए किया गया श्रुति को गिरफ्तार

आपको बता दें कि वाइल्डलाइफ एक्ट के तहत कोबरा की स्पीसीज काफी कम हैं। इसके तहत इस स्पीसीज को ना तो पाला जा सकता है और ना ही इसका कमर्शियल यूज किया जा सकता है।

आगे की स्लाइड में देखिए श्रुति उल्फत की और भी तस्वीरें

Next Story