×

Hina Khan Bold Film: अपनी इस फिल्म में हिना खान ने की थी सारी हदें पार, भर-भर कर दिए थे बोल्ड

Hina Khan Bold Film: हिना खान सिर्फ छोटे पर्दे पर ही राज नहीं कर रहीं हैं, बल्कि वह सिल्वर स्क्रीन पर भी नजर आ चुकीं हैं, उन्होंने अपनी एक फिल्म हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे|

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jun 2024 9:26 AM GMT
Hina Khan Bold Film
X

Hina Khan Bold Film (Photo- Social Media)

Hina Khan Bold Film: छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान सुर्खियों में आ चुकीं हैं, वैसे तो हिना खान अक्सर ही लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन इस बार वह जिस वजह से चर्चा में आईं हुईं हैं, उसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल हिना खान ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। हिना खान को लेकर आई इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया है। हिना खान सिर्फ छोटे पर्दे पर ही राज नहीं कर रहीं हैं, बल्कि वह सिल्वर स्क्रीन पर भी नजर आ चुकीं हैं, उन्होंने अपनी एक फिल्म हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे, आइए बताते हैं कि हिना खान की सबसे बोल्ड फिल्म कौन सी है।

हिना खान की सबसे बोल्ड फिल्म (Hina Khan Bold Film)

हिना खान ने टेलीविजन शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, हिना खान ने इस शो में अक्षरा का किरदार निभाया था, अक्षरा के किरदार में हिना खान को इतनी अधिक पॉपुलैरिटी मिली, कि वह देश भर में फेमस हो गई। हिना खान आज भी अपने फैंस के बीच अक्षरा के नाम से जानी जाती हैं। टेलिविजन पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं हिना खान बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं, सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि पंजाबी फिल्मों में भी हिना खान नजर आ चुकीं हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म "हैक्ड" थी, जिसमें उन्होंने बेहद ही बोल्ड सीन दिए थे।


क्राइम थ्रिलर फिल्म थी हैक्ड (Hina Khan Debut Film Hacked)

हिना खान ने 2020 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, उनकी पहली फिल्म "हैक्ड" थी, जो कि एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में हिना खान के साथ रोहन शाह और मोहित मल्होत्रा भी मुख्य किरदारों में थे। हिना खान ने इसी फिल्म में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे, फिल्म के पोस्टर से लेकर गाने सब कुछ बेहद ही रोमांटिक थे। पोस्टर में भी हिना खान का बोल्ड अवतार देखने को मिला था, जिसकी फैंस के बीच जमकर चर्चा हुई थी।


विक्रम भट्ट ने किया था फिल्म को डायरेक्ट (Hacked Film Director)

हिना खान की इस फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया था, जबकि अमर पी ठक्कर और कृष्णा भट्ट फिल्म के प्रोड्यूसर थे। हिना खान की इस फिल्म की आप जी 5 पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story