×

Karan Singh Grover की ऑनस्क्रीन पत्नी Surbhi Jyoti हैं शादी के लिए तैयार, जानें कब ले रहीं सात फेरे

Surbhi Jyoti-Sumit Suri Wedding Date: सुरभि ज्योति अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी संग बहुत जल्द सात फेरे लेने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं कि सुरभि कब और किस दिन सुमित सूरी की दुल्हनिया बनेंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Jan 2024 10:52 AM GMT
Surbhi Jyoti-Sumit Suri Wedding Date
X

Surbhi Jyoti-Sumit Suri Wedding Date (Photo- Social Media)

Surbhi Jyoti-Sumit Suri Wedding Date: जी टीवी पर आने वाला शो "कुबूल है" आप सबको याद ही होगा ना! इस शो में जोया फारूकी का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुईं अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जी हां! खबरें हैं कि सुरभि ज्योति अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी संग बहुत जल्द सात फेरे लेने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं कि सुरभि कब और किस दिन सुमित सूरी की दुल्हनिया बनेंगी।

बॉयफ्रेंड सुमित संग शादी रचाएंगी छोटे पर्दे की चहेती बहू सुरभि

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुरभि ज्योति काफी लंबे समय से सुमित सूरी को डेट कर रहीं हैं। हालांकि सुरभि अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखती हैं, इस वजह से उन्होंने आजतक अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है। वहीं यह भी बात सामने आई है कि सुमित भी इस लाइमलाइट वाली दुनिया से दूर रहना पसंद करते हैं। यहां तक की वह अपनी गर्लफ्रेंड सुरभि ज्योति के साथ पार्टियों में भी कभी स्पॉट नहीं होते। और अब इतने सालों से रिलेशनशिप में रहने के बाद इस कपल ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है।


सुरभि ज्योति इस दिन लेंगी सात फेरे

सुरभि ज्योति काफी लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं हैं, हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुरभि और सुमित के वेडिंग डेट के बारे में आपको बताएं तो वह इसी साल मार्च महीने में शादी के बंधन में बंध सकती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सुरभि ज्योति अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी संग मार्च के पहले हफ्ते यानी की 6 या 7 मार्च को सात फेरे ले सकती हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि सुरभि और सुमित की शादी के फंशन 4 मार्च से शुरू हो जायेंगे और 8 मार्च तक चलेंगे, शादी नॉर्थ इंडियन स्टाइल में होगी। इनकी शादी में परिवार के साथ ही कुछ खास दोस्त शामिल हो सकते हैं।


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सुरभि ज्योति

अभिनेत्री सुरभि ज्योति को देशभर में पहचान उनके शो "कुबूल है" से मिली थी, जिसमें अभिनेता करण सिंह ग्रोवर मुख्य किरदार में थे। इस शो के बाद सुरभि एकता कपूर के शो नागिन का भी हिस्सा थीं। सुरभि को नागिन के किरदार में दर्शको से बेहद प्यार मिला था। हालांकि इसके बाद वह ज्यादा पर्दे पर नजर नहीं आईं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर लगातार तहलका मचाए रहती हैं। बता दें कि सुरभि इस वक्त यूएस में हैं, जहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story