×

Vrushika Mehta Wedding: बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी वृशिका मेहता, देखें वेडिंग फोटोज

Vrushika Mehta Wedding: टेलीविजन इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा की भी शादी की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं, हम जिसकी बात कर रहें हैं वह मशहूर अदाकारा वृशिका मेहता हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Dec 2023 3:50 PM GMT
Vrushika Mehta Wedding Photos
X

Vrushika Mehta Wedding Photos (Photo- Social Media)

Vrushika Mehta Wedding Photos: शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में मनोरंजन दुनिया के कई एक्टर्स अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहें हैं। जी हां! जहां अभी हाल ही में अभिनेत्री मुक्ति मोहन ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को शॉक कर दिया, वहीं अब टेलीविजन इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा की भी शादी की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं, हम जिसकी बात कर रहें हैं वह मशहूर अदाकारा वृशिका मेहता हैं।

वृशिका मेहता ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

"ये रिश्ता क्या कहलाता है" और "इश्कबाज" जैसे पॉपुलर टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं अभिनेत्री वृशिका मेहता ने अपने बॉयफ्रेंड सौरभ संग अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर चुकीं हैं और इसकी जानकारी अभिनेत्री वृशिका ने खुद दी है। वृशिका मेहता ने थोड़ी देर पहले ही अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उनका अंदाज देखते बन रहा है।


बेहद ड्रीमी है वृशिका और सौरभ की वेडिंग फोटोज

अभिनेत्री वृशिका मेहता दुल्हनिया के लुक में बेहद ही हसीन लग रहीं हैं। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है और उसके साथ हैवी ज्वैलरी और लाल कलर का चूड़ा कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है, वहीं दूल्हे राजा सौरभ ने भी अपनी दुल्हनिया से मैचिंग करते करते हुए ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हुई है, जिसमें वह किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहें हैं। यह न्यूली मैरिड कपल तस्वीरों में एकसाथ बेहद खुश दिखाई दे रहा है।

वृशिका ने शेयर किया शादी का वीडियो

शादी की तस्वीरों के साथ ही अभिनेत्री ने एक वेडिंग वीडियो भी शेयर किया है, जिसने वह लाल जोड़े में नजर आ रहीं हैं। वृशिका और सौरभ की शादी का वीडियो बेहद ही प्यारा है, जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे।

पिछले साल दिसंबर महीने में हुई थी सगाई

वृशिका मेहता ने सौरभ संग पिछले साल दिसंबर महीने में सगाई कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। वृशिका और सौरभ की शादी की तस्वीरें बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हुईं थीं, वहीं अब इनकी शादी की तस्वीरें सुर्खियों में आ चुकीं हैं, फैंस से लेकर यूजर्स और दोस्त इस न्यूली मैरिड कपल को बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story