×

Rashmi Desai ने किया स्लिट डीप नेक गाउन में डांस, फैंस बोले हॉट, देखिये video

Rashmi Desai टेलीविज़न से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग से सभी को ये साबित कर चुकीं हैं कि वो किसी से कम नहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 10 May 2022 5:30 AM GMT
Rashmi Desai Latest Video
X

 Rashmi Desai Latest Video (Image Credit-Social Media)

Rashmi Desai Latest Video: रश्मि देसाई (Rashmi Desai) टेलीविज़न से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग से सभी को ये साबित कर चुकीं हैं कि वो किसी से कम नहीं हैं। ऐसे में रश्मि देसाई ने अपना एक बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। साथ ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भी शेयर किया है।

रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमे वो काफी ग्लैमरस लग रहीं है। एक्ट्रेस आजकल इंटरनेट सेंसेशन बनी हुईं हैं उनके एक के बाद एक कई ग्लैमरस फोटोशूट्स सामने आ रहे हैं। जिसमे वो काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं हैं। दरअसल रश्मि ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका ग्लैमरस अवतार देखते ही बनता है। इसी फोटोशूट के दौरान रश्मि ने कमाल का डांस भी किया जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है। इस वीडियो में रश्मि एक इंग्लिश सॉन्ग पर थिरकती नज़र आ रहीं हैं।

रश्मि ने इस वीडियो में बेहद क्लासिक ब्लू रंग के स्लिट डीप नेक का डिजाइनर गाउन पहना हुआ है। साथ ही लाइट मेकअप के साथ लॉन्ग इयरिंग कैरी कर रखे है। रश्मि से बालों को गूथ कर पोनी बनाई हुई है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का लुक काफी सिंपल है। लेकिन इस लुक में भी रश्मि ने अपने फैंस को काफी इंप्रेस किया है। उनका ये लुक देख कर उनके फैंस भी दंग रह गयें हैं।

इसके पहले रश्मि देसाई ने अपने किलर लुक की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भी दी थी उन्होंने इसी ड्रेस में अपने फोटोशूट की तसवीरें भी शेयर की थी। जिसमे रश्मि ने कैप्शन दिया था," 'कुछ #mondayblues आपको सेक्सी और ग्रोइंग महसूस करा सकते हैं। "

फैंस उनका ये हॉट अवतार देखकर काफी शॉक्ड हो गए हैं। वो रश्मि की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं। साथ ही कई सेलेब्स भी रश्मि के इन किलर लुक्स और फोटोशूट पर कमैंट्स करते हैं।

रश्मि की इन फोटोज पर कमैंट्स करते हुए एक फैन ने लिखा ,"रश्मि देसाई क्या तुम हमें किल करना चाहती हो?" वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा,"कोई भी इंसान इतना खूबसूरत नहीं होता, जितना उसे चाहने वाला बना देता है। "

रश्मि देसाई बिग बॉस (Bigg Boss) में दिखीं थीं इसके अलावा वो कई पॉपुलर टीवी सीरियलस और रियलिटी शोज़ में भी नज़र आ चुकीं हैं। रश्मि को पहचान मिली थी सीरियल उतरन (Utran) से जिसमे उनका रोल नेगेटिव था लेकिन फिर भी उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। इस सीरियल में उन्होंने तपस्या यानी तप्पू का किरदार किरदार निभाया था। उसके बाद एक के बाद एक वो कई सीरियल में नज़र आई और लोगों के दिलों में बस गईं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story