×

टेलीवुड में क्या होगा खास, जानने के लिए पढ़ें डेली सोप राज

suman
Published on: 19 Aug 2016 11:58 AM GMT
टेलीवुड में क्या होगा खास, जानने के लिए पढ़ें डेली सोप राज
X

मुंबई: छोटा पर्दा बड़े-बड़ों को अपनी ओर झुकाने का मादा रखता है। इन दिन हर बड़ी सेलिब्रेटीज छोटे पर्दे की ओर रुख कर रहे है। वैसे भी अब छोटे पर्दे पर वेराइटी जो दिखने को मिल रही है। टीवी के डेली सोप से लेकर रियलिटी शो तक छोटे पर्दे पर धमक बनाए हुए है। जानते है कि इस हफ्ते छोटे पर्दे पर क्या-क्या होने वाला है।

roop-durgapal

गंगा में रुप दुर्गापाल

एक्ट्रेस रूप दुर्गापाल सीरियल गंगा में सुप्रिया के रोल में दिखाई देंगी। इसमें वे पॉजिटव रोल में नजर ने वाली है। उनका रोल चुलबुला है। इससे पहले वे बालिका बधू के बाद स्वरागिनी में भी नजर चुकी है।

ishita

रमन-इशिता का किसिंग सीन

सीरियल ये है मोहब्बतें में रमन-इशिता के फैंस के लिए एक बहुत ही एक्साइटिंग मजेदार खबर है। सीरियल के आने वाले एपीसोड में रमन और इशिता के बीच किसिंग सीन को दिखाया जाएगा। क्रिएटिव टीम के अनुसार, सीरियल में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जिसमें रमन और इशिता पीहू का प्यार वापस पाने के लिए अपने कामों की अदला बदली करेंगे।

जिसकी वजह से इशिता बिजनेस संभालेंगी, रमन घर का खयाल रखेंगे. इशिता एमबीए करने के लिए कॉलेज ज्वाइन करेंगी। ये है मोहब्बतें टीआरपी रेटिंग में अबतक टॉप 5 में था लेकिन पिछले कुछ हफ्ते से इसमें गिरावट आई है। अब उम्मीद की जा रही कुछ बदलाव और किसिंग सीन से फिर से सीरियल्स पुराने फॉर्म में वापस सकता है।

bigg-boss

बिग बॉस के अगले सीजन की खबर

बिग बॉस का अगला सीजन शुरू होने में अभी वक्त है। लेकिन इसके प्रतियोगियों को लेकर चर्चाओं का बाजार अभी से गर्म हो गया है। हरियाणा की नामी वेटलिफ्टर कविता दलाल इस रियल्टी शो का हिस्सा हो सकती हैं। वेटलीफ्टिंग में दक्षिण-एशियाई खेलों समेत कई अन्य मुकाबलों में लगातार 9 सालों तक गोल्ड मेडल जीतने का रिकॉर्ड कविता के नाम है।

deepikaaaaaaa

सूरज-संध्या की दुखद विदाई

दीया और बाती हम सीरियल में विदाई दुखद होगी। इसमें संध्या और सूरज की कहानी सुनाई जा रही है। खबरों की माने तो प्रोड्यूसर का कहना है कि इस शो के लीड कैरेक्टर संध्या राठी (दीपिका सिंह) और सूरज राठी (अनस रासिद) की मौत जल्द ही हो जाएगी। इसे फिल्माया जा रहा है। आपको बता दें कि 5 साल से दिखाए जा रहे इस शो में मेन जोड़ी संध्या राठी और सूरज राठी के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए और इसकी आखिरी कड़ी सितंबर में दिखाई जाएगी।

arijit

अरिजित सिंह छोटे पर्दे पर

खुद छोटे पर्दे और रियलिटी शो से संगीत की दुनिया में कदम रखने वाले सिंगर अरिजित सिंह म्यूजिक रियलिटी शो ‘रॉ स्टार’ में जज के रूप में नजर आएंगे। अरिजित ने तुम ही हो, सोच न सके, कभी जो बादल बरसे और मुस्कुराने जैसे गीतों से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले अरिजीत अब इस शो में प्रतिभागियों को जज करेंगे।

इस शो के लिए अरिजित का प्रोमो शूट हो रहा हैं और ये 20 अगस्त शनिवार टेलीकास्ट होगा. रॉ स्टार, ‘इंडियाज रॉ स्टार’ का सीक्वल नहीं है। इस शो के ऑडिशन 21 अगस्त से शुरू होंगे।

mohit

बहू हमारी रजनीकांत में मोहित मलिक

एक्टर मोहित मलिक सीरियल बहू हमारी रजनीकांत में लीड रोल में नजर सकते है। इस शो के प्रोड्यूसर उनसे संपर्क कर रहे है। इस शो में पहले करण वी. ग्रोवर के जाने के बाद शो में लीड रोल के लिए जगह खाली है। करण बहुत जल्द बड़े फिल्मी पर्दे पर नजर ने वाले है। उनकी फिल्म की शूटिंग अगले महिने शुरू होने वाली है। जिसकी वजह से उन्होंने ये शो छोड़ा।

suman

suman

Next Story