×

एक्टिंग से पहले ये नामचीन स्टार्स करते थे ये काम, जानकर होंगे हैरान

suman
Published on: 18 Feb 2018 10:34 AM GMT
एक्टिंग से पहले ये नामचीन स्टार्स करते थे ये काम, जानकर होंगे हैरान
X

मुंबई: टीवी पर काम करने वाले कई ऐसे स्टार्स है जो सीरियल्स में निभाए गए अपने रोल की वजह से आज घर-घर में मशहूर हैं, लेकिन इनमें से कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जो शो में काम करने से पहले कुछ और काम करते थे।लेकिन इसे टीवी के लिए उनका इंटरेस्ट कहें या फिर उनकी किस्मत, जो उन्हें छोटे पर्दे नामचीन स्टार बन गए है। छोटे पर्दे के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जो अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने से पहले कहां और क्या काम किया करते थे।

शिवाजी साटम

सालों से लगातार चल रहे शो ‘सीआईडी’ में प्रद्युमन का किरदार निभानेवाले अभिनेता शिवाजी साटम एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले एक बैंक ऑफिशियल हुआ करते थे. सीआईडी के अलावा शिवाजी कई फिल्मों में भी बेमिसाल एक्टिंग कर चुके हैं।

साक्षी तंवर

टेलीविज़न की दुनिया की जानीमानी अभिनेत्री साक्षी तंवर ने अपने करियर की शुरूआत एक एंकर के रुप में दुरदर्शन से की थी और छोटे पर्दे पर उन्होंने ‘कहानी घर-घर की’ सीरियल से अपनी पहचान बनाई।

दिव्यंका त्रिपाठी

छोटे पर्दे के पॉप्युलर शो ‘ये है मोहब्तें’ की इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी छोटे पर्दे का रुख करने से पहले अपने होमटाउन भोपाल में राइफल अकादमी का हिस्सा हुआ करती थीं. वो राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडल भी जीत चुकी हैं।

यह पढ़ें...अब 50 घोड़ों के साथ क्या करने वाली है सनी लियोन, जानिए क्या कहा?

अनस राशिद

सीरियल दीया और बाती से सूरज का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को जीतनेवाले अनस राशिद कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे. यही वजह है कि ग्रैजुएशन कंप्लीट करने के बाद उन्होंने चंडीगढ़ में अपना फास्ट फूड रेस्टोरेंट खोला लेकिन उनकी किस्मत उन्हें छोटे पर्दे की दुनिया तक खींच लाई।

करण मेहरा

चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक के किरदार से मशहूर हुए करण मेहरा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले एक फैशन डिज़ाइनर हुआ करते थे।

कृतिका सेंगर

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले एक्ट्रेस कृतिका सेंगर मुंबई की एक एड एजेंसी में काम किया करती थीं. कृतिका को लोग मशहूर शो ‘रानी लक्ष्मीबाई’ से झांसी की रानी के तौर पर जानते हैं. इस शो के बाद कृतिका कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।

सुनील ग्रोवर

बेशक सुनील ग्रोवर एक मल्टी टैलेंटेड एक्टर और कॉमेडियन हैं. लेकिन इस बात को कम लोग ही जानते हैं एक्टिंग में करियर शुरू करने से पहले वो रेडियो जॉकी के तौर पर काम किया करते थे. छोटे पर्दे के साथ-साथ वो कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं।

suman

suman

Next Story