×

Actress Gayathri died: फेमस हीरोइन की 26 साल में हुई दर्दनाक मौत, होली सेलिब्रेट करके लौट रही थी घर

Gayathri aka Dolly D Cruze Died: साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस का सड़क हादसे में मौत।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 March 2022 7:35 AM GMT
Telugu famous actress Gayathri death
X

तेलुगु फेमस एक्ट्रेस गायत्री उर्फ डॉली डि‍क्रूज (Social media)

Telugu Actress Gayathri Death: तेलुगु इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस गायत्री (Gayathri) उर्फ डॉली डि‍क्रूज (Dolly D Cruze) की सड़क हादसे में मौत हो गई। कार में उनके साथ उनका एक दोस्त राठौड़ भी था। दोनो होली पार्टी सेलिब्रेट करने के बाद वापस घर लौट रहे थे। बता दें कि गायत्री को वेब सीरीज 'मैडम सर मैडम अंते' (Madam Sir Madam Anthe) से पॉपुलैरिटी मिली थी।

18 मार्च की घटना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 18 मार्च को हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। कार गायत्री का दोस्त चला रहा था। कार डिवाइडर से टकराने से पहले ही कंट्रोल खो चुकी थी और टकराने के बाद पलट गई। गायत्री के दोस्त को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

रिपोर्ट्स की मानें तो गायत्री के कार की टक्कर एक महिला से हुई थी, जो सड़क पर चल रही थी। कार पलटने के कारण महिला की भी मौके पर ही मौत हो गई

साउथ इंडस्ट्री में छाया मातम

गायत्री ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने यूट्यूब चैनल जलसा रायुडू के जरिए पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने वेब सीरीज 'मैडम सर मैडम अंते' में काम किया। इसके अलावा उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया। उनकी सभी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया। गायत्री की मौत से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बता दें कि गायत्री की उम्र केवल 26 साल की है। उनके फैंस का भी रो रोकर बुरा हाल है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story