×

सुन भाई 'तेरी भाभी है पगले','टकीला शॉट' लगाने को हो जाओ तैयार

Rishi
Published on: 2 July 2018 4:13 PM GMT
सुन भाई तेरी भाभी है पगले,टकीला शॉट लगाने को हो जाओ तैयार
X

मुंबई : डायरेक्टर विनोद तिवारी की फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' रिलीज का इंतजार कर रही है। कॉमेडी के हैवी डोज वाली इस फिल्म के पार्टी सॉंग 'टकीला शॉट' ने हंगामा मचा रखा है। इस सॉंग में कृष्णा अभिषेक, राजनीश दुग्गल और नाज़िया हुसैन फुल्टू मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं।

ये भी देखें : ‘तेरी भाभी है पगले’ का ट्रेलर रिलीज, 20 घंटे में 17 लाख लोगों ने देखा

इस गाने को आवाज दी है नकाश अज़ीज़ ने। गाने में गीत सागर का रैप है।

आपको बता दें, Nostrum Entertainment की कॉमेडी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' में कृष्णा, राजनीश दुग्गल मजेदार भूमिकाओं में हैं। फिल्म 13 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।

साभार : YOUTUBE

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story