×

पहले दिन ही छप्पर फाड़ कमाई करेगी शाहिद-कृति की फिल्म

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Box Office Collection: कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन करेगी?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Feb 2024 7:34 AM GMT
पहले दिन ही छप्पर फाड़ कमाई करेगी शाहिद-कृति की फिल्म
X

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Box Office Collection: कृति सेनन और शाहिद कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म आज यानी 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, फिल्म की एडवांस बुकिंग खास नहीं रही, जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म 6 से 8 करोड़ की ओपनिंग करेगी।

'तेरी बातों में उलझा जिया' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने नेशनल मल्टीप्लेक्स में 15,000 टिकटों की बिक्री के साथ पहले दिन की फाइनल एडवांस बुकिंग में 1.05 करोड़ रुपए, गुरुवार की सुबह तक नेशनल मल्टीप्लेक्स पीवीआर आईनॉक्स और सिनेपोलीज में 12,000 टिकट बेचे। इसके साथ ही बुधवार को फिल्म के 5500 टिकट बिके। ऐसे में फिल्म ने वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग से 1.26 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपने पहले दिन 6 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है, लेकिन 75 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म के सामने बड़ी चुनौती ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ है।


इंसान और रोबोट की जबरदस्त कहानी

बता दें कि कृति सेनन ने फिल्म में रोबोट का किरदार निभाया है और शाहिद एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका में हैं, जो फीलिंग्स डेवलेप करता है और एंड में कृति के किरदार सिफरा से शादी करता है, जो एक बेहद इंटेलिजेंट महिला रोबोट है। ट्रेलर में दिखाया गया कि आखिरकार उसे रोबोट से प्यार हो जाता है। फिल्म में शाहिद और कृति के साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी को अहम किरदारों में दिखाया है। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने मिलकर किया है।


'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिव्यू

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में आपको रोमांस, कॉमेडी और भरपूर ड्रामा देखने को मिलने वाला है। फिल्म में रोबोट और इंसान के बीच की खूबसूरत कमेस्ट्री को दिखाया गया है। हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म का रिव्यू शेयर किया है। मीरा ने शाहिद और फिल्म की टीम को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- "हंसी से भरपूर! सालों बाद एंटरटेनमेंट ओवरलोडेड! एंड में प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और दिल को छू लेने वाला मैसेज।”



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story