×

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Review: कृति-शाहिद की जोड़ी ने जीता दिल, पढ़ें रिव्यू

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Review: कृति सेनन और शाहिद कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं फिल्में कैसी है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Feb 2024 7:28 AM GMT
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Review: कृति-शाहिद की जोड़ी ने जीता दिल, पढ़ें रिव्यू
X

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Review: शाहिद कपूर और कृति सेनन पिछले कुछ दिनों से अपनी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी समय से उत्साहित थे और आखिरकार फिल्म सिनेमाघरों में आज यानी 9 फरवरी 2024 को रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, तो आइए जानते हैं कैसी है ये अनोखी प्रेम कहानी?

रोबोट और इंसान के बीच की अनोखी लव स्टोरी

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में दिल टूटने के इमोशन को बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। फिल्म में यह समझाया गया है कि इंसानों और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बीच इमोशनल सीमाएं बनाए रखना कितना जरूरी है। फिल्म में रोबोट और इंसान के बीच की खूबसूरत कमेस्ट्री को दिखाया गया है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। फिल्म में आपको रोमांस और कॉमेडी के साथ-साथ काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है।


मीरा राजपूत ने शेयर किया 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का रिव्यू

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म का रिव्यू शेयर किया है। मीरा ने शाहिद और फिल्म की टीम को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- "हंसी से भरपूर! सालों बाद एंटरटेनमेंट ओवरलोडेड! एंड में प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और दिल को छू लेने वाला मैसेज।” वहीं एक्स अकाउंट पर भी दर्शक फिल्म का रिव्यू शेयर कर रहे हैं। यहां देखिए-


'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के गानों ने मचाया धमाल

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के गानों, खासकर टाइटल ट्रैक और 'लाल पीली अंखियां' ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया है। फिल्म के मनमोहक सीन्स, मधुर संगीत और दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को प्रभावित किया है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और अन्य कलाकार हैं। अमित जोशी और आराधना साह फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं।


क्या है ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कहानी?

बता दें कि फिल्म में शाहिद एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है, जो फीलिंग्स डेवलेप करता है और एंड में कृति के किरदार सिफरा से शादी करता है, जो एक बेहद इंटेलिजेंट महिला रोबोट है। ट्रेलर में दिखाया गया कि आखिरकार उसे रोबोट से प्यार हो जाता है। अब दोनों अपने इस प्यार के साथ अपनी पूरी जिंदगी गुजारते हैं या फिर अलग हो जाते हैं, यह तो आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story