×

रिलीज से पहले शाहिद-कृति की फिल्म ने मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग में की छप्परफाड़ कमाई

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking: कृति सेनन और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Feb 2024 9:42 AM GMT
रिलीज से पहले शाहिद-कृति की फिल्म ने मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग में की छप्परफाड़ कमाई
X

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म की रिलीज को अब महज 2 ही दिन बाकी है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया। वहीं फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। अब इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। एडवांस बुकिंग में फिल्म काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। आइए आपको बताते हैं फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन किया है?

फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी। फिल्म के गानों और पोस्टर में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। वहीं अब फिल्म के पहले दिन की एडवांस बुकिंग की बात करें, तो रिलीज से पहले ही फिल्म ने लाखों में कमाई कर ली है। ताजा रिपोर्ट की मानें, तो फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के अब तक 22 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। इसी के साथ फिल्म ने 45.55 लाख का कारोबार कर लिया है। एडवांस बुकिंग में ये शुरुआत ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के लिए काफी अच्छी मानी जा रही है। अब देखना होगा फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर पाती है?

फिल्म पर सेंसर बोर्ड की चलाई कैंची

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म के एक रोमांटिक सीन को हटा दिया है। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से लगभग दस सेकंड के सीन पर सेंसर ने अपनी कैंची चलाई है। फिल्म की कहानी की बात करें, तो ये एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन की कहानी है, जिसका किरदार शाहिद कपूर निभा रहे हैं। वहीं कृति एक रोबोट के किरदार में हैं, जिसका नाम सिफ्रा होता है। सिफ्रा एक बैटरी से चलने वाली रोबोट हैं। अब इंसान और रोबोट की लव स्टोरी कैसी होगी यह तो आपको फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।


कब रिलीज होगी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'?

यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। अमित जोशी और आराधना साह फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं। फिलहाल, शाहिद और कृति फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि दोनों की मेहनत क्या रंग लाती है?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story