×

Thaar Maar Song : गॉड फादर का पहला सॉन्ग 'थार मार' रिलीज ,देख कर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और टॉलीवूड जगत के सुपर स्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है। बीते दिनों मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Sep 2022 12:13 PM GMT
Thaar Maar Song : गॉड फादर का पहला सॉन्ग थार मार रिलीज ,देख कर दीवाने हुए फैंस
X

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और टॉलीवूड जगत के सुपर स्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है। बीते दिनों मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। नए पोस्टर में चिरंजीवी और सलमान स्वैग दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। और टीजर को भी फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। बता दें कि थार मार टक्कर मार गाना 15 सितंबर 2022 को रिलीज होना था मगर कुछ कारणों की वजह से इसे डिले कर दिया था।

आखिर फैंस क्यों हुए नाराज ?

थार मार गाने का फुल वीडियो 15 सितंबर को शाम 7 बजे यूट्यूब पर रिलीज होना था। फैंस काफी दिनों से मूवी और उसके गानों का इंतजार कर रहें थे ,लेकिन गाना रिलीज नहीं होने से फैंस ने ट्विटर पर नाराजगी दिखाई। मेगा स्टार चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी को फैंस एक साथ देखने के लिए बेताब है। गॉडफादर एक बड़े बजट के साथ आने वाली एक्शन फिल्म होगी। बता दें कि इस गाने को हिंदी और तेलुगु दोनों वर्जन में रिलीज किया गया है। हालांकि इस गाने के टीजर में सलमान और चिरंजीवी का एक्शन और जबरदस्त हुक स्टेप देखने को मिलें।

चिरंजीवी-सलमान को साथ देख फैंस हुए एक्साइटेड

साउथ इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े मेगा स्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान एक साथ दिखेंगे।,ये दोनों एक्टर अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मो में से एक गॉडफादर में दिखाई देंगे। इतना ही नहीं साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी गॉडफादर फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगी। नयनतारा का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है जिसे देखकर फैंस और भी ज्यादा खुश हो गए हैं। बता दें कि इस गाने को श्रेया घोषल ने अपनी आवाज दी हैं। और गाने के लिरिक्स अनंथा श्रीरम ने लिखे हैं। थार मार सॉन्ग को मशहूर डांसर प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है। इस फिल्म के लिए सलमान ने एक रुपया भी चार्ज नहीं किया है। बॉलीवुड में सलमान खान की फ़िल्में जब भी आती हैं तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच जाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story