×

Thalaivi Review: फिल्म में आखिर तक जयललिता का किरदार निभाने में सफल रहीं कंगना, जाने क्यों देखने जाए ये मूवी

Thalaivi Movie Review: इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से वेट कर रहे थे। अब ये फिल्म देखने जा सकते हैं, लेकिन उससे पहले पढ़ लें इस फिल्म के बारे में।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 11 Sep 2021 6:00 AM GMT
kangana ranaut Thalaivi
X

कंगना रनौत की थलाइवी (फोटो : सोशल मीडिया )

Thalaivi Movie Review: अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। काफी समय से इस फिल्म के रिलीज डेट को टाला जा रहा था। कभी कोरोना के चलते को कभी किसी अन्य वजह से। इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से वेट कर रहे थे। अब ये फिल्म देखने जा सकते हैं लेकिन उससे पहले पढ़ लें इस फिल्म के बारे में। जिनको इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं पता तो बता दें ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं जे.जयललिता पर बनी एक बायोपिक फिल्म है। कंगना रनौत इस फिल्म में जयललिता के रोल में हैं। ये कहानी फ़्लैश बैक में चलती हैं। जिसमें जयललिता के अभिनेत्री बनने से लेकर उनके राजनीति में मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। चलिए अब ये भी जान लेते हैं कि बॉलीवुड क्वीन कंगना कि 'थलाइवी' लोगों को कैसी लगी और अगर आप इस फिल्म को देखने गए तो क्या पैसा वसूल हो पाएगा?

फिल्म रिव्यु: थलाइवी

मुख्य कलाकार: कंगना रनौत, अरविंद स्वामी, राज अर्जुन, नस्सर, मधु, भाग्यश्री

निर्माता: विष्णु वर्धन इंदुरी, शैलेश सिंह

निर्देशक: ए एल विजय

कहानी

फिल्म 'थलाइवी' की कहानी विधानसभा में पेश हो रहे बजट से होती है। जहां जयललिता विपक्ष बजट पेश करने वालों को रोकती हैं। जिसके चलते दोनों पक्षों में बहस हो जाती है। इसी में सभी मिलकर जयललिता की पिटाई कर देते हैं। इस घटना के बारे में आपने पहले भी रियल लाइफ में सुना होगा । सभा से जाते जाते जयललिता शपथ लेती जाती हैं कि वो इस सभा में मुख्यमंत्री बनकर ही लौटेंगी।

इंटरवल तक धीमी रही रफ़्तार

बता दें, इंटरवल तक आपको लग सकता है कि कहानी थोड़ी धीमी चल रही है। लेकिन उसके बाद कहानी में तेजी देखी जा सकती है। अब आपको कहानी ज्यादा रोचक लगने लगेगी। कंगना ने अपने किरदार को अंत तक पकड़े रखा है। बोर नहीं होंगे, इस बात की गैरेंट्री अभिनेत्री दे रही हैं। अभिनेत्री ने इस फिल्म के लिए अपना काफी वजह बढ़ाया। जयललिता किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से उसमें डूब गई। कंगना ने रोमांस से लेकर डांस तक सभी को बड़ी बखूबी से निभाया है। फिल्म में डायलॉग भी देखने लायक है।

फिल्म में बोले गए साउथ भाषा में डायलॉग

बॉलीवुड फिल्म मतलब हिंदी भाषा लेकिन कुछ जगहों पर दर्शकों को कुछ डायलॉग समझने में काफी दिक्कत आई। एक साउथ भाषा में बोले गए कुछ डायलॉग, दूसरा अंग्रेजी में दिया गया जयललिता का लोकसभा में भाषण। इसके अलावा फिल्म को पूराने जमाने की सिनेमा से जोड़े रखने के लिए संगीत कुछ ज्यादा डाल दिए गए हैं। वैसे तो जयललिता की राजनितिक करियर के बारे में बहुत से लोग जानते होंगे लेकिन उनके अच्छे काम और राजनीति में अपनी अलग जगह बनाने के बारे में आपको जरुर जानना चाहए। जिसके लिए आपको इस फिल्म को देखने ज़रूर जाना चाहिए।

सपोर्टिंग कास्ट

सपोर्टिंग रोल में हीरो एमजीआर के रोल में अरविंद स्वामी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। जाया की मां बनी भाग्यश्री ने भी इस फिल्म में अपनी छाप छोड़ने में सफल रहीं। सचिव आरएनवी बने राज अर्जुन का जया के साथ एक अलग ही पहलू नजर आया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story