×

राजनीति की दुनिया में उतरे Thalapathy Vijay, किया पार्टी का ऐलान

Thalapathy Vijay: विजय अब राजनीति की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं। जी हां! आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Feb 2024 11:57 AM GMT
Thalapathy Vijay
X

Thalapathy Vijay (Photo- Social Media)

Thalapathy Vijay: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय का क्रेज उनके फैंस के बीच जबरदस्त है। जिस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्में, महज उनके नाम से ही हिट हो जाती हैं, उसी तरह साउथ इंडस्ट्री में थलापति विजय का राज चलता है। थलापति विजय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तूफान मचाती हैं। बॉक्स ऑफिस पर आंधी लाने वाले अभिनेता विजय को लेकर अब जो खबर आ रही है, उसे सुन यकीनन उनके फैंस झूम उठेंगे। बता दें कि सिल्वर स्क्रीन पर राज करने के बाद, विजय अब राजनीति की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं। जी हां! आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

थलापति विजय ने रखा राजनीति की दुनिया में कदम

पिछले काफी समय से सुपरस्टार विजय थलापति को लेकर अटकलें लगाईं जा रहीं थीं, कि वह बहुत ही जल्द राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले हैं, आखिरकार अब जाकर विजय ने खुद ही इस खबर पर मुहर लगा दी। 2 फरवरी को विजय ने राजनीति ज्वाइन करने का ऐलान किया, साथ ही अपनी पार्टी के नाम से भी पर्दा उठा दिया। विजय ने अपनी पार्टी का नाम "तमिलगा वेत्री कजगम" रखा है।


2024 का चुनाव नहीं लड़ेंगे थलापति विजय

2024 के लोकसभा चुनाव से पहले ही विजय ने राजनीति की दुनिया में कदम रखा, जिसकी वजह से लोगों को लगा कि थलापति विजय 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन उन्होंने साफतौर पर अपने बयान में कहा कि वह 2024 का चुनाव नहीं लड़ेंगे। विजय ने कहा कि, "हम 2024 का चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं। हम इस दौरान किसी को समर्थन भी नहीं देंगे। हमने यह फैसला सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक के लिए लिया है।"

इन साउथ स्टार्स ने भी पॉलिटिक्स में बनाया अपना करियर

मनोरंजन जगत के कई कलाकार एक्टिंग के बाद, पॉलिटिक्स में अपना करियर बनाने के लिए राजनीति के मैदान में उतर चुके हैं। ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स, बल्कि साउथ के भी कई स्टार्स राजनीति की दुनिया में काम कर रहें हैं। बता दें कि जयललिता, जानकी रामाचंद्रन, एनटी रामाराव जैसी जानी मानी हस्तियों ने एक्टिंग के बाद, राजनीति में कदम रखा था। वहीं इस समय कमल हासन, रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे अभिनेता राजनीति में एक्टिव हैं, अब एक और अभिनेता का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है। विजय के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की खबर सुन, फैंस जश्न मनाने में जुट चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story