×

Leo मचाएगी डबल धमाल! इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

Leo OTT Release: थलापति विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लियो' अब ओटीटी पर रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। आइए आपको बताते हैं ये फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Nov 2023 8:08 AM GMT
Leo मचाएगी डबल धमाल! इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज
X

Leo OTT Release: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म दशहरा से पहले 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म भार्तीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर ही है। फिल्म ने अब तक 330 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड 577.55 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया है। 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपना बजट तो निकाल ही लिया है और अब अपने बजट से ऊपर कमाई कर रही है। वहीं अब सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है।

कब और कहां रिलीज होगी 'लियो'

लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लियो' में विजय थलापति के अलावा संजय दत्त, अर्जुन, तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मैडोना सेबेस्टियन और जॉर्ज मैरीन जैसे कलाकार अहम रोल में हैं और सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद यह फिल्म इसी महीने ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। जी हां...स्ट्रीमिंग अपडेट्स के मुताबिक, 'लियो' 21 नवंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी। वैसे कोई भी फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों में रिलीज के चार हफ्ते बाद ही ओटीटी पर रिलीज करते हैं, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक थलापति विजय और लोकेश कनगराज दिवाली पर अपने फैंस को सरप्राइज देने का प्लान कर रहे हैं। इसलिए फिल्म को इतनी जल्द ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है।

ओटीटी वर्जन में दिखेंगे अनदेखे सीन

खबरों की मानें, तो फिल्म के ओटीटी वर्जन पर दर्शकों को कुछ अनदेखे सीन भी देखने को मिलेंगे। ‘लियो’ की फ्लैशबैक स्टोरी के दौरान कुछ और सीन एड होंगे। यानी की ओटीटी वर्जन में दर्शकों के​ लिए कुछ सरप्राइज प्लान किए गए हैं। हालांकि, अभी तक इस रिपोर्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

'लियो' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो पहले दिन फिल्म ने 64.8 करोड़, दूसरे दिन 35.25 करोड़, तीसरे दिन 39.8 करोड़, चौथे दिन 41.55 करोड़, पांचवे दिन 35.7 करोड़, छठे दिन 32.7 करोड़ और सातवें दिन 14.47 करोड़ का फिल्म ने कलेक्शन किया। इसके बाद फिल्म ने 10वें दिन 15 करोड़ और 20वें दिन 1.45 करोड़ा का कारोबार किया है। ऐसे में फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ हो गया है और इसी के साथ इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 577 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story