GOAT Trailer Release Date: थलपति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑल टाइम का ट्रेलर इस दिन होगा जारी

The Greatest of All Time Trailer Release Date: थलपति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ आल टाइम का ट्रेलर इस खास अवसर पर होगा रिलीज, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 Aug 2024 10:31 AM GMT (Updated on: 13 Aug 2024 10:32 AM GMT)
The Greatest of All Time Trailer Release Date
X

The Greatest of All Time Trailer Release Date (Image- Social Media)

GOAT Trailer Release Date: थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की अपकमिंग फिल्म The Greatest of All Time का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। अब जाकर उनका ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही साथ फिल्म की ट्रेलर की भी रिलीज डेट सामने आ गई है। थलापति विजय (Thalapathy Vijay) साउथ सिनेमा के सबसे फेमस एक्टर में से एक हैं। इनकी फिल्मों का इंतजार दर्शकों को काफी बेसब्री से रहता है। चलिए जानते हैं कि थलपति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम कब रिलीज होगी।

थलपति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ट्रेलर रिलीज डेट (The Greatest of All Time Trailer Release Date)-

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म The Greatest of All Time का पोस्टर तो काफी पहले ही रिलीज कर दिया गया था। जिसमें थलापति विजय का डबल किरदार नजर आया था। जिसके बाद से फैंस जानना चाहते हैं कि थलपति विजय की फिल्म The Greatest of All Time का ट्रेलर कब रिलीज होगा। फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही साथ अब फिल्म के ट्रेलर पर से भी पर्दा उठ चुका है। खबरों कि माने तो थलपति विजय की फिल्म GOAT का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर पर यानि 15 अगस्त 2024 को रिलीज हो सकता है। लेकिन अभी तक फिल्म के मेकर्स ने इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है।

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम रिलीज डेट (The Greatest of All Time Release Date Indian Hindi)-

GOAT फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2023 में वर्किंग टाइटल Thalapathy68 के साथ शुरू हुई थी। फिल्म मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर 31 दिसंबर 2023 को जारी किया था। जिसके बाद दूसरी प्रमोशनल फोटो भी जारी किया। थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की अपकमिंग फिल्म GOAT का 15 जनवरी को तीसरी प्रमोशनल तस्वीर सार्वजनिक की गई। Thalapathy68 Greatest Off All Time एक साइंस फिक्शन फिल्म है। इस फिल्म में थलपति विजय डबल रोल में नजर आएंगे। थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की बहुप्रतीक्षित फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम(GOAT Movie ) सिनेमाघरो में शिक्षक दिवस के खास अवसर पर यानी 5 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

थलपति 68 ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम कॉस्ट ( Thalapathy 68 GOAT Cast)-

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म GOAT में उनके साथ मुख्य भूमिका में जयराम, मीनाक्षी चौधरी, योगी बाबू और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story