×

ठाणे की विशेष अदालत ने फिल्म एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को किया भगोड़ा घोषित

aman
By aman
Published on: 7 Jun 2017 1:28 AM GMT
ठाणे की विशेष अदालत ने फिल्म एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को किया भगोड़ा घोषित
X
ठाणे की विशेष अदालत ने ममता कुलकर्णी को किया भगोड़ा घोषित

ठाणे: यहां की विशेष अदालत ने विकी गोस्वामी और फिल्म एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित किया है। कई करोड़ के इफेड्रिन मामले में कोर्ट ने मंगलवार को दोनों की संपत्ति जब्त करने का भी निर्देश दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 10 जुलाई को होगी। ठाणे पुलिस ने बीते वर्ष सोलापुर में एवन लाइफसाइंस पर छापा मारा था। इस छापे में पुलिस ने करीब 18.5 टन इफेड्रिन जब्त किया था।

इसकी कीमत 2,000 करोड़ रुपए आंकी गई थी। नार्को ड्रग एवं मादक पदार्थ (एनडीपीएस) अदालत के न्यायाधीश एचएम पटवर्धन द्वारा आदेश देने के बाद सरकारी वकील शिशिर हिराय ने कहा, 'अब कानून प्रवर्तन एजेंसियों को सक्रिय होना पड़ेगा।'

मांगी थी भगोड़ा घोषित करने की अनुमति

पुलिस को 30 दिनों के भीतर कार्रवाई रिपोर्ट दाखिल करानी होगी। पुलिस को आरोपियों की संपत्ति जब्त करने और उनके पते पर वारंट भेजने की शक्ति दी गई है।' पिछले महीने अभियोजन पक्ष ने ममता और विकी को भगोड़ा घोषित करने की कार्रवाई शुरू करने की अनुमति मांगी थी। अभियोजन ने कहा था कि अब केवल उन्हें अदालत से भगोड़ा घोषित करना ही शेष रह गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story