Thangalaan Collection Day 2: स्त्री 2 के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थंगालान

Thangalaan Box Office Collection Day 2:चियान विक्रम की फिल्म थंगालां को दर्शकों का समर्थन मिल रहा है,चलिए जानते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितना किया कलेक्शन

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 Aug 2024 3:11 AM GMT
Thangalaan Box Office Collection Day 2
X

Thangalaan Box Office Collection Day 2 (Image- Social Media) 

Thangalaan Collection Day 2: चियान विक्रम की फिल्म Thangalaan लंबे समय के बाद सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। Thangalaan Movie में केजीएफ की असली कहानी दिखाई गई है। स्त्री 2 के बाद दर्शकों को ज्यादा पसंद आने वाली फिल्म थंगालान बन गयी हैं।चलिए जानते हैं थंगालान (Thangalaan Box Office Collection Day 2) का दूसरे दिन का कलेक्शन

थंगालान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2(Thangalaan Box Office Collection Day 2 In Hindi)-

थंगालन (Thangalaan Movie Real Story) वास्तविक जीवन पर आधारित है, जो पता लगाएगी की केजीएफ के लोगों ने अंग्रेजों से खदानों को कैसे बचाया था। फिल्म यह भी बताती है कि कैसे निवासियों ने उपनिवेशवादियों द्वारा शोषण से बचने के तरीके खोजे, फिल्म की पृष्ठभूमि 19वीं सदीं की आजादी से पहले की है।

अगर हम चियान विक्रम की Thangalaan Movie की बात करें तो चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फिल्म थंगालान पहले दिन सिनेमाघरो में अच्छा ख़ासा कलेक्शन (Thangalaan Collection Collection Day 1) किया है। स्त्री 2 के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ रुपये (Thangalaan Collection Day 1) का कलेक्शन किया है।

तो वही दूसरे दिन थंगालान के कलेक्शन में गिरावत दर्ज हो गई है। 'थंगालान' की कुल ऑक्यूपेंसी दर 32.57% थी.जबकि तेलुगु संस्करण की ऑक्यूपेंसी दर थोड़ी ज़्यादा यानी 36.46% थी।फिल्म (Thangalaan Movie) ने 16 अगस्त 2024 यानी शुक्रवार को 4 करोड़ (Thangalaan Collection Day 2) तक का कलेक्शन किया है। लेकिन आने वाले दिनों में फिल्म का प्रदर्शन अच्छा रह सकता है. जिससे इसकी कमाई में और वृद्धि हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story