×

Thangalaan Release Date: विक्रम की पैन-इंडिया फिल्म थंगालन इस दिन होगी रिलीज

Thangalaan Release Date: चियान विक्रम का आज जन्मदिन (Chiyaan Vikram Birthday) है, जिसपर फिल्म के निर्मताओं ने उनके इस फिल्म की एक छोटी-सी छलक दिखाई है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 April 2024 7:58 AM GMT (Updated on: 17 April 2024 2:49 PM GMT)
Thangalaan  Release Date Cast
X

Thangalaan Release Date 

Thangalaan Release Date: साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की अगली फिल्म का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम थंगालन (Thangalaan Movie) है। ये इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म में मालविका मोहनन व पार्वति मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। थंगलान एक पैन-इंडिया फिल्म है। जोकि तमिल, तेलुगु, मलायालम, कन्नड़ व हिंदी में रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। चियान विक्रम का आज जन्मदिन (Chiyaan Vikram Birthday) है, जिसपर फिल्म के निर्मताओं ने उनके इस फिल्म की एक छोटी-सी छलक दिखाई है। वीडियों में चियान विक्रम का अपनी भूमिका के प्रति गहन समर्पण दिख रहा है। और ये उनकी अबतक की सबसे कठिन प्रयासो वाली फिल्म है। ये चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों (Thangalaan Movie) में से एक फिल्म हो सकती है। चलिए जानते हैं, फिल्म के बारे में

चियान विक्रम थंगालन कब रिलीज होगी (Thangalaan Movie Release Date)-

साउथ के फेमस एक्टर चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फिल्म थंगालन (Thangalaan Movie) इस साल की सबसे ज्यादा धमाकेदार व दमदार फिल्म में से एक होने वाली है। फिल्म में चियान विक्रम का किरदार काफी प्रभावित करने वाला है। चियान विक्रम के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म की एक झलक पेश की गई है। लेकिन अभी तक मेकर्स ने ये नहीं बताया है कि फिल्म थंगालन कब रिलीज होगी। लेकिन रिपोर्ट्स कि माने तो फिल्म 2024 में रिलीज (Thangalaan Movie Release Date) होगी।

थंगालन मूवी कास्ट (Thangalaan Movie Cast)-

थंगालन फिल्म (Thangalaan) में विक्रम, पार्वती थिरुवोथु और मालविका मोहनन के अलावा, फिल्म में पसुपति, हरि कृष्णन, डैनियल कैल्टागिरोन, प्रीति करण और वेट्टई मुथुकुमार भी हैं। फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज की सुश्री ज्योति देशपांडे और स्टूडियो ग्रीन फिल्म्स के श्री केई ज्ञानवेलराजा ने पा रंजीत नीलम प्रोडक्शंस के सहयोग से किया है।

थंगालन मूवी की कहानी क्या है? (Thangalaan Movie Story In Hindi)-

थंगालन फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। ये एक दमदार फिल्म है। थंगालन फिल्म में कोलार गोल्ड फील्ड्स की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म की पूरी कहानी फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story