×

Thank God Trailer Out: अजय देवगन बने चित्रगुप्त, खेलेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'गेम ऑफ लाइफ'

Thank God Trailer Out: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'थैंक गॉड' 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। अजय देवगन हंसते खेलते सिखाएंगे लाइफ जीने के सही तरीके।

Anushka Rati
Published on: 9 Sep 2022 6:05 AM GMT
Thank God Trailer Out: अजय देवगन बने चित्रगुप्त, खेलेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ गेम ऑफ लाइफ
X
The Game Of Life (image: social media)

ThankGod Movie Trailer: आपको बता दें कि, अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का मच अवेटेड ट्रेलर "थैंक गॉड" आखिरकार रिलीज हो चुकी है। बता दें कि फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी हैं। वहीं यह कॉमेडी फिल्म इंद्र कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है और टी-सीरीज और मारुति इंटरनेशनल द्वारा निर्मित है। बता दें कि फिल्म "थैंक गॉड" इस साल 25 अक्टूबर को दिवाली के साथ रिलीज होने वाली है। यह एक भव्य फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म होने का वादा करता है। वहीं अजय और सिद्धार्थ के फर्स्ट-लुक पोस्टर के सामने आने के बाद उनसे काफी चर्चा बटोरी और दर्शक अपने पसंदीदा सितारों को एक शानदार अवतार में देखने के लिए अपने एक्साइटमेंट को रोक नहीं पाए।

यहां देखें मूवी थैंक गॉड का ट्रेलर:

वहीं फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए, शेरशाह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा: "इस दिवाली, हम गेम ऑफ लाइफ को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां होगा सबके कर्मों का हिसाब! #थैंक गॉड ट्रेलर आउट हो चुका है।" वहीं 3 मिनट के लंबे ट्रेलर में सिद्धार्थ को अयान कपूर के रूप में दिखाया गया है, जो एक आम आदमी की भूमिका निभाता है, दूसरी ओर, अजय देवगन जो चित्रगुप्त के रूप में अच्छा लग रहें हैं। इसके साथ ही रकुलप्रीत इस फिल्म में सिद्धार्थ की पत्नी आरुही कपूर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। साथ ही इस फिल्म में आपको नोरा फतेही भी एक गीत के लिए एक खास अपीयरेंस में हैं जो श्रीलंकाई गायक योहानी के फेमस गीत माणिके मगे हिते का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।




बता दें कि फिल्म थैंक गॉड लाइफ की एक मजेदार स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म है जिसमें एक संदेश दिया गया है जो दिवाली रिलीज होने का वादा करता है। फिल्म न सिर्फ आपकी हंसी मजाक से आपको गुदगुदाएगी बल्कि अंत में एक खूबसूरत संदेश भी देगी। इस बीच, रकुल के साथ अजय का यह तीसरा कंट्रीब्यूशन है। उन्होंने पहले "दे दे प्यार दे" और "रनवे 34" में भी काम किया था।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत ने फिल्म "थैंक गॉड" से पहले फिल्म "अय्यारी" और फिर फिल्म "मरजावां" में साथ काम किया है। यह पहली बार होगा जब सिद्धार्थ, रकुल और अजय किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं। थैंक गॉड का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार से भी होगा टकरावराम सेतु, जो 24 अक्टूबर को रिलीज होगी और इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story